Ayodhya Ram Mandir: परिवहन निगम की बसों में हुआ बदलाव….

फर्रुखाबाद: राम जन्मभूमि अयोध्या में होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा से पहले परिवहन निगम की बसों में भगवान राम की आरती शुरू कर दी गई है। सुबह बसों के रवाना होने से पहले बस में मर्यादा पुरुषोत्तम की आरती होगी, इसके बाद भजन कीर्तन का आनंद लेते हुए यात्री यात्रा करेंगे। इस तरह की दो नई बसे जिले में देर रात पहुंच गई हैं। जिनमें सवार होकर यात्रियों ने भजनों का आनंद लिया। एआरएम आरएस यादव ने बताया कि यह व्यवस्था सभी बसों में लागू की जाएगी।

एआरएम यादव में बताया कि अयोध्या में बन रहे भगवान राम के भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही पूरा देश भगवान राम के गुड़गांन करता दिखाई दे रहा है। वहीं उत्तर प्रदेश का परिवहन विभाग भी से पीछा नहीं है । फर्रुखाबाद पहुंचीं रोडवेज की दो नई बसों में भगवान राम की आरती और भजन शुरू हो गए हैं। बसों के आते ही लोगों ने भगवान राम की आरती का आनंद लिया।

रोडवेज बस से यात्रा करने के दौरान अब यात्री भगवान राम के भजनों को सुन कर आत्मिक आनन्द,मानसिक शांति की अनुभूति कर सकेंगे। एआरएम ने बताया कि व्यवस्था परिवहन निगम की सभी बसों में लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि 500 साल बाद यह शुभ घड़ी आई है।जिसका लाभ देश भर का प्रत्येक व्यक्ति उठा सके इस बजह यह व्यवस्था लागू की गई है।

 

Check Also

विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके …