दहेज लोभियों ने बहू पर किया बांके से हमला…

हरदोई। शादी में 50 लाख का दहेज दिए जाने के बाद भी लालची ससुराल वालों की लालच कम नहीं हुई, उन्होंने लग्ज़री गाड़ी और 5 लाख की मांग करते हुए पहले तो बांके से हमला किया और उसके बाद जबरिया घर से भगा दिया। इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ दहेज़ एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के गोपामऊ कस्बा के बड़ी बाज़ार की सिमरन पुत्री ज़ाहिद ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है। कि उसकी शादी पिछले साल 14 जून को सीतापुर ज़िले के किशनपुर बेलरिया थाना लहरपुर निवासी आरिफ के साथ हुई थी। आरिफ इन दिनों जोड़ी बंगला कचहरी ज़िला लखीमपुर में रह रहा हैं। शादी में उसके ससुराल वालों को करीब 50 लाख का दहेज़ दिया गया था।

लेकिन फिर भी ससुराल वालों की लालच कम नही हुई।शादी के कुछ दिनों बाद ही पति आरिफ के अलावा ससुर बशीर, देवर शाहिद, जावेद, इरफान, इसरार, इरशाद, नंदोई शफीक व ननद शबीना दहेज़ में लग्ज़री गाड़ी व 5 लाख रुपये की मांग पर अड़ गए। सिमरन ने अपने ससुराल वालों को काफी समझाया, लेकिन उन्होंने उसकी एक भी नहीं सुनी।

साल 2023, 8 जुलाई को ससुराल वालों ने एक राय होकर उसे लात-घूंसों से मारा-पीटा, ससुर ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर बांके से हमला कर दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गई।

उसके बाद उसके माल-ज़ेवर और कपड़े छीन लिए, उसके बाद उसे पहने हुए कपड़ों में घर से बाहर निकाल कर जबरिया एक गाड़ी में बैठाकर कस्बे से 2 किलोमीटर पहले ही उसके पति व देवर इरफान लात मार कर गाड़ी से सड़क के किनारे धक्का देकर गिरा दिया और धमकी दी कि अगर घर की तरफ दिखाई दी तो जान से मार देंगे।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …