अशोक गहलोत नहीं बल्कि इस नेता को दी जिम्मेदारी…

नई दिल्ली: कांग्रेस आलाकमान ने टीकाराम जूली को कांग्रेस विधायक दल का नेता बनाया है. उनके अलावा राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी गोविंद सिंह डोटसरा के पास ही रखी है. पार्टी की तरफ से बताया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने टीकाराम जूली को कांग्रेस विधायक दल का नेता बनाने का प्रस्ताव पास कर दिया है. इससे पहले टीकाराम जूली को नेता प्रतिपक्ष बनाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल थी.

वहीं इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी टीकाराम जूली को बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे एवं अलवर ग्रामीण से विधायक टीकाराम जूली को नेता, कांग्रेस विधायक दल मनोनीत होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप राजस्थान की जनता के हित की आवाज पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठाएंगे.”
कांग्रेस के एलान से पहले सोशल मीडिय पर #10करोड़_नेताप्रतिपक्ष_अलवर जमकर ट्रेंड हुआ. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स की ये मांग थी की नेता प्रतिपक्ष अलवर से होना चाहिए. वहीं अब कांग्रेस की तरफ से आधिकारिक एलान कर दिया गया है कि टीकाराम जूली ही नेता प्रतिपक्ष होंगे.

Check Also

किसानों और व्यापारियों का पलायन रोकने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार

जोधपुर । देश के अन्य राज्यों की तरह टैक्स में छूट नहीं दिए जाने के …