मैडम दरोगा पति ने मुझसे धोखाधड़ी कर कर ली दूसरी शादी….

कासगंज। मैडम दरोगा पति ने मुझसे धोखाधड़ी कर दूसरी शादी कर ली और मैने एक पुत्र को भी जन्म दिया है, लेकिन अब दरोगा पति पहली पत्नी के साथ रहता है और मुझे दर-दर भटकने को मजबूर कर दिया। यह फरियाद लेकर पुलिस कार्यालय में अपने दो वर्ष के बेटे के साथ पीड़िता पहुंची और अपना दर्द सुनाते हुए फूटफूट कर रो पड़ी। एसपी ने मामले में सीओ सहावर को जांच सौंपी है और महिला का न्याय का भरोसा दिया है
आगरा की रहने वाली पीड़िता प्रियंका सोमवार को एसपी से गुहार लगाने पहुंची। उसने कहा कि कासगंज पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक विक्रम सिंह ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। वह पहले से शादीशुदा हैं। पहली पत्नी को शशि को तलाक देने की बात कहकर मथुरा के मंदिर में हिंदू-रिति-रिवाज केसाथ वर्ष 2020 के नवंबर माह में मुझसे शादी कर ली। उसके बाद एक पुत्र को भी जन्म दिया है, लेकिन अब उपनिरीक्षक मुझे रखना नहीं चाहता। वह पहली पत्नी के साथ रहते हैं।

कई बार कासगंज पुलिस को लिखित में शिकायती पत्र दे चुकी हैं, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा उन्हें धमकी देते हैं कि उन्होंने उच्च अधिकारियो से सांठगांठ कर ली है कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। पीड़िता अपना दर्द सुनाते हुए बिलखकर रोपड़ी। एसपी ने भरोसा दिया कि परेशान न हो , मामले में जांच के बाद कार्यवाही होगी।

Check Also

भारत सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की शक्तिपीठ है: मुख्तार अब्बास नकवी

मथुरा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार …