रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इंजीनियरिंग स्नातकों की भर्ती का कार्यक्रम किया शुरू…

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने व्यावसायिक क्षेत्रों में प्रशिक्षु अभियांत्रिकी (इंजीनियरिंग) स्नातकों की भर्ती का कार्यक्रम शुरू किया है। कंपनी की वेबसाइट पर इस संबंध में दी गयी जानकारी में कहा गया है कि ये इंजीनियरिंग स्नातक उसके पेट्रोरसायन से लेकर नयी ऊर्जा क्षेत्र तक के कारोबार के लिए नियुक्त किए जाएंगे।

रिलायंस के ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (जीईटी) 2024 भर्ती कार्यक्रम के इच्छुक अभ्यर्थी इसकी वेबसाइट पर 19 जनवरी तक पंजीकरण करा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि उसका यह अभियान भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के अध्यक्ष (इसरो) की हालिया सफलता और उसके चेयरमैन एस. सोमनाथ की इस सोच के अनुरूप है कि भारत में छोटे शहरों और दूरदराज के अंचलों में भी प्रतिभाएं बसती हैं।

कंपनी का कहना है कि इस कार्यक्रम में भर्ती के इच्छुक अभ्यर्थी अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद से मान्यता प्राप्त किसी संस्थान से रसायन, विद्युत, यांत्रिक तथा उपकरण इंजनियरिंग जैसे पाठ्यक्रमों में बी.टेक और बी.ई. स्नातक की डिग्री प्राप्त होने चाहिए। पंजीकरण के बाद छांटे गए आवेदकों का पांच से आठ फरवरी के बीच ऑनलाइन मूल्यांकन किया जाएगा। इसमें सफल अभ्यर्थी 23 फरवरी से एक मार्च के बीच साक्षात्कार के लिए बुलाए जाएंगे।

 

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय की एलएलबी और बीएएलएलबी की परीक्षा शुरू…

बरेली। रुहेलखंड विश्वविद्यालय की एलएलबी और बीएएलएलबी की विषम सेमेस्टर की परीक्षा बृहस्पतिवार से शुरू …