कार्तिक आर्यन मचाएंगे 2024 में धमाल, फिल्म ‘भूल भुलैया 3,’ ‘आशिकी 3,’ और करण जौहर के साथ अपने सहयोग के लिए हैं तैयार

फिल्म ‘भूल भुलैया 3,’ ‘आशिकी 3’ और करण जौहर की अगली फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन 2024 के लिए हैं एकदम तैयार

एक्टर कार्तिक आर्यन विभिन्न शैलियों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए 2024 में अपनी अलग अलग फिल्मों के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिलहाल कार्तिक साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के फाइनल स्टेज में बिजी हैं। ये कार्तिक के लिए परिवर्तनकारी होने का वादा करती है, जो उनकी ऑन-स्क्रीन यात्रा में एक अहम बदलाव का प्रतीक है। इससे जुड़े करीबी सूत्रों ने जून 2024 में बकरीद वीकेंड में इसके रिलीज होने का संकेत दिया है।

सूत्रों का कहना है कि फरवरी में कार्तिक अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के साथ हॉरर-कॉमेडी के क्षेत्र में कदम रखेंगे। यह फिल्म मुंबई की हलचल भरी सड़कों से लेकर कोलकाता की ऐतिहासिक हवेलियों तक, विभिन्न लोकेशनों पर शूट होगी।

सूत्र ने आगे कहा कि कार्तिक अनुराग बसु और भूषण कुमार के प्रोडक्शन बैनर द्वारा निर्देशित ‘आशिकी 3’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए भी तैयार हैं। फिल्म दिलों को छू लेने का वादा करती है, इसका निर्माण जुलाई में शुरू होने की उम्मीद है।

अपने गतिशील वर्ष को पूरा करने के लिए वह बेहद प्रतिभाशाली करण जौहर और निर्देशक संदीप मोदी के साथ सहयोग कर रहे हैं। भारतीय सेना के दिल छू लेने वाले बैकग्राउंड पर बेस्ड, एक्शन से भरपूर यह ड्रामा, करण के साथ कार्तिक की पहली फिल्म है, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को रेखांकित करती है। सूत्र ने आगे खत्म करते हुए कहा, “यह फिर से एक्शन, ड्रामा और रोमांच से भरपूर एक कैरेक्टर बेस्ड फिल्म है। निर्माता सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं।”

इसके साथ कुछ और फिल्में जिसमें कार्तिक आर्यन के होने को लेकर काफी शोर है उसमें ‘पति पत्नी और वो’ का सीक्वल और एक पीरियड म्यूजिकल फिल्म भी शामिल है। कुल मिलाकर कार्तिक का 2024 बेहद बिजी है और उनके शानदार करियर में एक और उल्लेखनीय अध्याय के लिए मंच तैयार कर रहा है।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …