बॉबी देओल एनिमल की सक्सेस पार्टी में फैंस को धक्का देते बॉडीगार्ड्स पर बरसे

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने मुंबई में फिल्म की सफलता पार्टी में हिस्सा लिया। जैसे ही अभिनेता कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, उनके प्रशंसकों ने उन पर धावा बोल दिया, जो उनकी एक झलक पाना चाहते थे और उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करना चाहते थे।
अभिनेता के सुरक्षाकर्मियों को अभिनेता को आगे निकलने में मदद करने के लिए प्रशंसकों को धक्का देते देखा गया। हालांकि, अपने बॉडीगार्ड्स के व्यवहार को देखते हुए बॉबी ने उन्हें शांत रहने और अपने प्रशंसकों को धक्का न देने के लिए कहा।
नेटिजन्स बॉबी के हावभाव से प्रभावित हुए और उन्होंने उनकी प्रशंसा की।
एक यूजर ने लिखा, आपकी एक्टिंग देखकर जनता बहुत यादा खुश हैं।
एक अन्य ने लिखा, प्रशंसक उनके चारों ओर हैं, आजकल एक देओल होना कठिन हो गया है।
तीसरे ने कहा, वह बहुत शांत और विचारशील है।
एनिमल की सक्सेस पार्टी सितारों से सजी थी। इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी सहित फिल्म के कलाकार नजर आए। अन्य कलाकारों के अलावा सौरभ सचदेवा और सिद्धांत कार्णिक को भी पार्टी में देखा गया।
फिल्म में मुख्य किरदार रणबीर अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे। पार्टी में पत्नी आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट भी शामिल हुए।
बर्फी अभिनेता ने काले रंग का ब्लेजर पहना था, जिसे उन्होंने ग्रे शर्ट और काली पैंट के साथ जोड़ा था। आलिया ने नीले रंग की हॉल्टर ड्रेस और हील्स चुनीं।

Check Also

मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में …