मुजफ्फरपुर में लड़की को होटल में ले जाकर मारी गोली….

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक ने युवती को उसके जबड़े में गोली मार दी. गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया. घटना मंगलवार (09 जनवरी) रात की है. युवक और युवती ने होटल बुक करते समय बताया था कि वह पति-पत्नी हैं और कमरा चाहिए. यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्थित हरिसभा चौक के एक होटल की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवती का अस्पताल में चल रहा है इलाज

घटना के बाद होटल के कर्मियों ने बैरिया स्थित एक अस्पताल में युवती को भर्ती कराया. खबर लिखे जाने तक युवती का कोई परिजन सामने नहीं आया था. बताया जाता है कि युवक के भागने के बाद युवती किसी तरह होटल के ग्राउंड फ्लोर पर पहुंची और गिरकर वह बेहोश हो गई. पुलिस ने एफएसएल जांच के लिए कमरा लॉक करा दिया है. युवती का इलाज चल रहा है.
जांच में पता चला- दोनों नहीं हैं पति-पत्नी

इस मामले में एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि सूचना मिली थी कि होटल में एक लड़का-लड़की रुके हुए थे. उसी में एक लड़की को गोली लगी है. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष ने पहुंचकर मामले की जांच की. पता चला कि लड़की के गाल में युवक ने गोली मारी है. गोली मारकर वह भाग गया है. घटनास्थल से पिस्टल मिली है. मैगजीन और दो गोलियां मिली हैं. दोनों ने पति-पत्नी बताया था, लेकिन यह पता चला है कि वह पति-पत्नी नहीं थे.

 

Check Also

फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय …