सपा के सहयोगी ने अखिलेश यादव को इंडिया गठबंधन से अलग होने की दी सलाह….

उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव को लेकर ‘इंडिया’ गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर मंथन शुरू हो गया है. इस बीच समाजवादी पार्टी के सहयोगी महान दल ने अखिलेश यादव को इंडिया गठबंधन से अलग होने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा और बसपा को लड़ाकर खत्म करना चाहती है, इसलिए सपा अध्यक्ष को एक बार फिर से छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए.

यूपी में समाजवादी पार्टी की सहयोगी महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को इंडिया गठबंधन से अलग होने की सलाह दी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा सा नोट लिखते हुए अपनी बात रखी और कांग्रेस पर क्षेत्रीय दलों को ख़त्म करने की साज़िश का भी आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव को दी सलाह
केशव देव मौर्य ने कहा, ‘अखिलेश यादव जी को I.N.D.I.A गठबंधन से तत्काल अलग हो जाना चाहिए, उ.प्र. में कांग्रेस का कुछ नहीं है इसीलिए कांग्रेस, सपा-बसपा को आपस में लड़ाकर समाप्त करना चाहती है और विपक्ष का स्थान हासिल करना चाहती है! अखिलेश यादव जी ने विधानसभा चुनाव-2022 मे छोटे दलों के साथ गठबंधन कर 125 सीट जीता है, मैनपुरी और घोसी उपचुनाव जीता है जबकि उस समय अखिलेश जी पूरी तरह ओवर कॉन्फिडेंट थे और अब पूरी तरह सतर्क और चौकन्ना हैं.’

 

Check Also

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

सुलतानपुर । अलीगंज बाजार की तरफ आ रहे बाइक सवार युवक को इनोवा कार ने …