औरैया: डिलीवरी के दौरान बच्ची की मौत….

औरैया:  एक व्यक्ति ने एक प्राइवेट अस्पताल के संचालक पर पत्नी का सुरक्षित प्रसव न कराये जाने के चलते जन्मी पुत्री के मृत होने का आरोप लगाया है। कोतवाली बिधूना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

बिधूना कस्बे के आर्य नगर निवासी विनय शाक्य ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते दिन प्रसव वेदना के चलते उसने अपनी पत्नी को नदी तिराहा स्थित न्यू लोटस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। अस्पताल संचालक ने उसे अस्पताल का रजिस्ट्रेशन आदि के साथ सुरक्षित प्रसव कराने का भरोसा दिलाया था।

जिस पर उसने बचे हुए दस हजार रुपये भी जमा कर दिए थे।कहा उसकी पत्नी खुशुबू को प्रसव के दौरान मरी हुई बच्ची पैदा हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल की लापरवाही के चलते उसकी जन्मी पुत्री मर गई है और पत्नी की भी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जब उसने अस्पताल के संचालक नर्स आदि पर लापरवाही का आरोप लगाया तो सभी मौके से फरार हो गए।

कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया है। क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है जन्मे बच्ची के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Check Also

विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने ठगे लाखों रूपये

फतेहपुर। विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने दो …