बरेली: अज्ञात बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली…

बरेली: मिठाई की फैक्ट्री से घर जा रहे युवक को पीलीभीत रोड पर अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार दी। पैर में गोली लगने के बाद युवक को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर सीओ थर्ड अनीता चौहान, इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय और फील्ड यूनिट की टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

फतेहगंज पूर्वी की नई बस्ती कॉलोनी निवासी गणेश सिंह ने बताया कि वह कैंट थाना क्षेत्र के भरतौल गांव में किराये पर रहते हैं। वह डोहरा रोड स्थित मिठाई की फैक्ट्री में मूल्य लिखने का काम करते हैं। बुधवार रात नौ बजे बाइक से फैक्ट्री से घर जा रहे थे, तभी पीलीभीत बाईपास पर डोहरा मोड़ से पहले एक मैरिज लॉन के पास पीछे से मुंह पर कपड़ा बांधे दो लोग बाइक से आए और गोली चला दी।

गोली दाहिने पैर में लगी, जिससे वह जमीन पर गिर गए। सूचना पर पुलिस टीम पहुंच गई। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में तकरार के कारण यह मामला सामने आया है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

घायल ने लगाया चार लोगों पर आरोप
गणेश सिंह ने बताया कि दो साल पहले उनकी मुलाकात सीबीगंज निवासी महिला से हुई थी। बताया कि एक मामले में महिला की उन्होंने जमानत कराई थी। महिला उन पर शादी का दबाव बनाने लगी। इन्कार करने पर ब्लैकमेल करके उनसे कई बार में करीब एक लाख रुपये ले चुकी है और न देने पर मुकदमे की धमकी देने लगी।

धमकी के बाद भी वह नहीं डरे तो महिला ने अपने साथियों की मदद से गोली मरवा दी। गणेश सिंह ने शिकायती पत्र में सीबीगंज लोहिया विहार निवासिनी दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है।

इसलिए संदिग्ध मान रही पुलिस
पुलिस के अनुसार यदि व्यक्ति सेटेलाइट से पीलीभीत की ओर जाएगा और पश्चिम दिशा से गोली चलेगी तो बांये पैर में गोली लगनी चाहिए, जबकि गणेश के दाहिने पैर में गोली लगी है। वहीं पुलिस के पहुंचे से पहले उसके परिजन घटना स्थल पर कैसे पहुंच गए। पैर में जिस स्थान पर गोली लगी है, वहां ब्लैकनिंग अधिक है, जबकि दूर से गोली लगने पर ऐसा नहीं होता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …