पाकिस्तानी आर्मी चीफ ने भारत के खिलाफ दिया जहरीला बयान, कहा….

Pakistan Army: भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान नए साल के मौके पर भी इंडिया के खिलाफ नफरत फैलाने काम कर रहा है. पाकिस्तान के आर्मी चीफ आसिम मुनीर ने नए साल के मौके पर कहा कि हम भारतीयों के द्वारा अवैध रूप से कब्जा किए गए जम्मू और कश्मीर के लोगों को आत्याचारी शासन से मुक्ति दिलाएंगे. हम उनके लिए प्रर्थना करते हैं. हम आशा करते हैं कि नए साल में हम उनकी पीड़िओं को कम कर पाने में कामयाब रहेंगे.

पाकिस्तान के आर्मी चीफ आसिम मुनीर ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोग नए साल की शुरूआत करने वाले हैं. पाकिस्तानी आर्मी की कोशिश रहेगी की हम अपने देश की सुरक्षा के लिए लगातार काम करते रहेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे लिए साल 2023 बहुत ही चुनौती पूर्ण साल रहा है, जो अब खत्म हो चुका है. हम नए साल के मौके पर ये दुआ करते हैं कि आने वाला साल पाकिस्तान के लोगों के लिए अच्छा साबित हो.

पाकिस्तान को हरा नहीं सकता
पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधान मंत्री अनवर-उल-हक काकर ने गुरुवार (28 दिसंबर) को घोषणा की कि नए साल से संबंधित सभी समारोहों पर देश भर में प्रतिबंध लगा दिया जाएगा. पाकिस्तान की सरकार ने फिलिस्तीनियों के साथ एकजुटता दिखाने की वजह से ये फैसला लिया था. वहीं पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने अपने संबोधन में कहा कि पाकिस्तानी सेना राष्ट्रीय सुरक्षा और विकास में योगदान देने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. हमें पाकिस्तान के लोगों के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर गर्व है. पाकिस्तान की भावना को कोई नहीं हरा सकता.

पाकिस्तानी आर्मी चीफ का अमेरिका दौरा
पाकिस्तान के आर्मी चीफ हाल ही में अमेरिका के दौरे पर गए थे. उन्होंने अमेरिका में अफगानिस्तान के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी. उन्होंने तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) से निपटने के लिए मदद मांगी, लेकिन उन्हें अमेरिका ने भाव तक नहीं दिया और उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार संजय सेठ पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

रांची । राजधानी रांची के चुटिया थाना में रांची लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संजय …