मजदूर ने फंदे पर लटक कर दी जान,परिजनों का रो-रोकर बुरा हालं…

दढ़ियाल। पत्नी और बेटे का साथ छूटने के तनाव में फंदे पर लटक कर मजदूर ने जान दे दी। मृतक की मां बेटे को फज्र की नमाज पढ़ने के लिए उठाने पहुंची तो बेटे को फंदे पर लटका देख उसकी चीख निकल गई। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी भी आ गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

टांडा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत महुआ खेड़ा के उपगांव घोसीपुरा में अफसर अली का परिवार रहता है। अफसर अली के 30 साल के बेटे अशरफ अली दिमाग से कमजोर बताया जाता है। शनिवार रात को रोजमर्रा की तरह अपने कमरे में सोया था।

रविवार सुबह जब उनकी मां फज्र की नमाज के लिए उठाने गई तो बेटे को फंदे पर लटका देखकर चीख निकल गई। चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले जमा हो गए। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी ओर, युवक की दिमागी हालत खराब बताई जाती है। बताया जाता है कि दिमागी हालत ठीक न होने के कारण शादी के बाद बीवी भी अपने पति को छोड़कर चली गई थी।

डेढ़ साल से पत्नी और बेटा रह रहा अलग
पति पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। जिसके चलते मृतक की पत्नी अपने पति को छोड़कर मायके चली गई। जिसके बाद से मृतक की पत्नी करीब डेढ़ साल से अलग रह रही थी। महिला का दस साल का बेटा अखसान कभी मां तो कभी पिता के पास रहता था। मौजूदा समय में अशरफ अली का बेटा अपनी मां के पास रह रहा था।

घर का बड़ा था अशरफ
मृतक के छोटे भाई कासिम का कहना है कि काफी समय से उसका भाई का दिमाग सही नहीं चल रहा था। इसी के चलते उसकी पत्नी भी छोड़कर चली गई थी। सोमवार को सुबह छह बजे कमरे में जाकर देखा,तो उसका भाई कमरे में लटका हुआ था। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी आ गए थे। उसके बाद काफी देर तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा था।

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …