मुंबई के बाद बेंगलुरू की भी उड़ान निरस्त….

बरेली: दिल्ली के साथ बरेली का मौसम भी शुक्रवार को खराब रहा। सुबह से घना कोहरा छाने की वजह से एयरपोर्ट के आसपास की दृश्यता कम होने की वजह से बरेली एयरपोर्ट के मेसेज पर इंडिगो की मुंबई से आने वाली 180 सीटर एयरबस की फ्लाइट निरस्त कर दी गई। शुक्रवार शाम के मौसम को देखते हुए इंडिगो ने शनिवार को बेंगलुरू से बरेली आने वाली फ्लाइट भी निरस्त कर दी है। यात्रियों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

इंडिगो की ओर से फ्लाइट निरस्त करने की जानकारी समय से मिलने से यात्रियों को एयरपोर्ट आने की जरूरत नहीं पड़ी। बरेली एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के अधिकारियों के अनुसार मौसम ज्यादा खराब होने से फ्लाइटें निरस्त की गई हैं। जिन यात्रियों के टिकट बुक थे, वे एयरलाइंस की ओर से वाउचर ले सकते हैं।
स वाउचर के जरिए यात्री छह माह में कभी भी हवाई यात्रा कर सकते हैं या अगली उड़ान के लिए अपना टिकट समायोजित करा सकते हैं। इधर दिल्ली में भी घना कोहरा छाया हुआ है। शनिवार को एलाइंस एयर की दिल्ली से बरेली आने वाली फ्लाइट आएगी या नहीं, इसको लेकर असमंजस बना हुआ है। एलाइंस एयर की वेबसाइट पर 30 दिसंबर का शेड्यूल ही प्रदर्शित नहीं हो रहा है। हालांकि दिल्ली फ्लाइट के आने को लेकर एयरपोर्ट के अधिकारी भी कुछ स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …