बिहार: कंपाउंडर और एक महिला का शव मिलने के बाद मच गया हड़कंप….

सीवान: बड़हरिया थाना इलाके के बाबू हाता गांव के पास सड़क किनारे एक पुरुष कंपाउंडर और एक महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. दोनों की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया था. बुधवार (27 दिसंबर) की रात करीब आठ बजे के आसपास पुलिस ने शव को देखा. बड़हरिया थाने की पुलिस गश्ती कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की नजर दोनों के शव की ओर गई.

गोपालगंज के रहने वाले थे दोनों

दोनों गोपालगंज जिले के माझागढ़ थाना के सिपाह खास गांव के रहने वाले पड़ोसी थे. दोनों की पहचान शैलेश वर्मा उर्फ अनीश और जफरुल हक अंसारी की पत्नी निकहत परवीन के रूप में हुई है. निकहत परवीन की बहन का बच्चा होने वाला था. वह अपनी बहन से मिलने के लिए सीवान आई थी. बच्चा होने के बाद सीवान में एक चिकित्सक के यहां रहने वाले अपने ही गांव के पड़ोसी कंपाउंडर शैलेश के साथ वापस गांव जा रही थी. इसी दौरान किसी ने गोली मारकर इनकी हत्या कर दी. दोनों को सीने में गोली मारी गई है.

क्या कहती है पुलिस?

सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिंह के कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है. इसमें यह बताया गया है कि दोनों को सीने में गोली मारी गई है. सोमवार की रात करीब आठ बजे जब पुलिस गश्ती कर रही थी तो उसी दौरान देखा कि बाबू हाता गांव की सड़क किनारे दोनों का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव के साथ एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की हत्या किसी दूसरे जगह की गई है और शव को लाकर बाबू हाता की सड़क के किनारे फेंक दिया गया है. घटना को लेकर पुलिस छापेमारी भी कर रही है.

Check Also

फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय …