मोहम्मद शमी ने कहा- युवा खिलाड़ी खेल के प्रति रहें ईमानदार…

मुरादाबाद। मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह ने बुधवार को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सम्मानित किया। इस अवसर पर मो. शमी ने कहा कि युवा खिलाड़ी अपना हुनर सोशल मीडिया पर व्यर्थ न करें। वह मंडल के युवा खिलाड़ियों की मदद के लिए 24 घंटे तैयार हैं। लेकिन, खिलाड़ियों को भी अपने खेल के प्रति ईमानदारी दिखानी होगी। उन्होंने कहा कि जितना हुनर पूरे भारत में हैं, उतना केवल उत्तर प्रदेश में ही है।

मंडल के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 2023 के एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 7 मैचों में 24 विकेट लिए थे। विश्व कप के फाइनल में मिली हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शमी का हौसला भी बढ़ाया था। हाल ही में उन्हें अर्जुन अवार्ड के लिए नामित किया गया। मो. शमी के करियर और सफलता से मंडल का नाम पूरी दुनिया में रोशन हुआ है।
बुधवार को मीडिया से बात करते हुए मो. शमी ने युवाओं को अपने खेल के प्रति वफादार रहने को कहा। कहा कि उनका करियर भी एक छोटे से गांव से शुरू हुआ था। मंडल से कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर तक का सफर तय किया है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश में इतना हुनर है जितना पूरे देश में नहीं है। जो खिलाड़ी क्रिकेट में करियर बनाना चाहते हैं। उनके लिए मैं हमेशा तैयार हूं। आजकल युवा अधिक समय सोशल मीडिया को दे रहे हैं। जिससे उनका हुनर व्यर्थ जा रहा है।

विश्व कप न जीतने का मलाल
भारतीय टीम को विश्व कप में आस्ट्रेलिया से मिली हार का मलाल मो. शमी को अभी तक हैं। उन्होंने कहा कि फाइनल में हमारी टीम उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाई। जिस तरह की हमें उम्मीद थी। पूरे विश्व कप में हम शानदार रहे। फाइनल न जीतने का मलाल है

 

Check Also

रायबरेली सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन

रायबरेली/लखनऊ। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर राहुल गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन …