हमलावर ने विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष पर चलाई गोली…..

मुरादाबाद। विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष एवं रिसोर्ट संचालक पर रविवार रात 8 बजे उनके घर के बाहर जानलेवा हमला हुआ है। हमलावर ने इन पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली जमीन में धंस गई और वह बाल- बाल बच गए। घटना मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार सेक्टर 9बी में हुई है। प्रदीप शर्मा जोर-जोर शोर मचाने लगे तो आसपास के लोग मौके पर आ गए। भीड़ देख हमलावर बाइक से सवार होकर मौके से भाग गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करती है।

सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर और मझोला थानाध्यक्ष संजय कुमार पांचाल पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है। ये पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा से प्रारंभिक घटना की जानकारी ले रहे हैं। पुलिस की पूछताछ में प्रदीप शर्मा ने बताया है कि शनिवार को उनका एक लकड़ी ठेकेदार से विवाद हुआ था लेकिन, उसमें समझौता हो गया था। इसके अलावा उन्होंने पुलिस को कोई और विवाद नहीं बताया है।

प्रदीप ने पुलिस को यह भी बताया कि हमला करने वाले युवकों में एक 25 से 30 वर्ष का और दूसरा आरोपी करीब 22 साल का होगा। दोनों हमलावर जैकेट पहने हुए थे। सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर ने बताया कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी एकत्र कर रही है। संजय शर्मा ने बताया कि वह दिल्ली रोड मझोला में चंदनवन रिसोर्ट चलते हैं। रविवार रात करीब 8:00 बजे के दौरान वह अपने रिजॉर्ट से कार में सवार होकर घर पहुंचे थे। घर के बाहर कर खड़ी करके नीचे उतर रहे थे तभी दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। प्रदीप तेजी से घर के अंदर की ओर बढ़े लेकिन, बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। रिसोर्ट संचालक ने कहा कि उनके साथ अनहोनी टल गई है। लेकिन, इस हमले के पीछे कौन हो सकता है इस बारे में वह अभी स्पष्ट कुछ बात नहीं पा रहे हैं।

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …