INDIA गठबंधन का अखिलेश यादव नहीं हिस्सा,नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का चौंकाने वाला दावा…

उत्तर प्रदेश : लोकसभा चुनाव 2024 में अभी करीब चार महीने का वक्त बाकी है. लेकिन इससे पहले सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है. सत्ता की सीढ़ी कहे जाने वाले राज्य उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर बड़ा सियासी बयान दिया. जिससे एक बार फिर सूबे की सियासत गरमा गई है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अखिलेश यादव की दुकान बंद हो चुकी हैं, वे अब इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के सवाल पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ बीजेपी के पीएम नहीं हैं, बल्कि वे हमारे भी पीएम हैं. उन्होंने अच्छा काम किया है तो सराहना होगी, अगर गलत काम किया है तो उसकी अलोचना भी होगी.

मंदिर विरोधी है सपा पार्टी-आचार्य प्रमोद कृष्णम
आचार्य प्रमोद कृष्णम रविवार को संभल के कुरकावली में बीजेपी नेता के पारिवारिक समारोह शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी रामविरोधी पार्टी है, वह हिंदू विरोधी पार्टी है, मंदिर विरोधी है, और कल्कि विरोधी है. उन्होंने कहा कि वे हमेशा झूठ बोलते हैं, उनकी दुकान में कोई समान नहीं बचा है और उनकी दुकान बंद हो चुकी है. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने सुपारी ले ली है. अखिलेश यादव को हिंदुओं का एक भी वोट नहीं मिलेगा.

उन्होंने ये भी कहा कि वे किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं, वह अब ईडी और सीबीआई से डर रहे है. वे गठबंधन का सहारा लेकर अपना घर बचा रहे हैं. इधर द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के सांसद दयानिधि मारन के यूपी और बिहार के श्रमिकों के बारे में आपत्तिजनक बयान को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इंडिया गठबंधन के नेताओं पर तंज कसा है

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …