सड़क दुर्घटना: सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत….

उत्तर प्रदेश: सपा के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। लखनऊ के लोहिया पार्क के पास रविवार की सुबह टहलने के बाद वह स्कूटी से लौट रहे थे। उसी दौरान किसी वाहन ने टक्कर मार दी, आसपास के लोगों ने उपचार के लिए पास के अस्पताल में पहुंचाया, वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकताओं में शोक की लहर दौड़ गई।
फेफना विधानसभा के बिसुकिया निवासी राजमंगल यादव का शहर से सटे पहाड़ीपुर स्थित सावित्री नगर में आवास है। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वहीं उनके परिजन इससे अनजान रहे। राजमंगल यादव श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री भी रहे चुके हैं। इसके साथ-साथ वह जिला पंचायत सदस्य से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी संभाल चुके हैं।

वह 2006 से लेकर 2011 तक जिला पंचायत अध्यक्ष रहे थे। वह श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री भी रहे चुके हैं। जनवरी 2020 में सपा जिला अध्यक्ष बने थे, दूसरी बार भी पार्टी ने इनपर विश्वास कर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी। आवास पर सांत्वना देने के लिए कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही। कार्यकर्ताओं ने घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। इस मौके पर जुबेर सोनू, मिंटू खान, अमित सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …