बाप और सौतेले भाई ने संपत्ति विवाद में नवविवाहिता की हत्या….

मुजफ्फरपुर: जिले में संपत्ति विवाद में एक नवविवाहिता की हत्या (Muzaffarpur News) कर दी गई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को नवविवाहिता दिल्ली से अपनी हक को लेकर मायके आई थी. मायके आने के महज कुछ ही घंटे में उसके सौतेले भाई और पिता ने मिलकर कर हत्या कर दी. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी के किशनपुर मधुवन गांव की है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद तुर्की थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने आरोपित पिता और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

नवविवाहिता दिल्ली से पहुंची थी मुजफ्फरपुर

मृतक की पहचान 32 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में की गई है जो की शादीशुदा है. उसके दो बच्चे भी हैं. अंजली की बीते 1 साल पूर्व किसी कारण वश पति की मौत हो चुकी थी जिसके बाद वह दिल्ली में ही रहकर दोनों बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी. वहीं, दूसरी तरफ उसके पिता के मंदबुद्धि होने की वजह से मां ने दूसरी शादी कर ली थी. इसके बाद संपत्ति का विवाद शुरू हो गया. वहीं, शुक्रवार की शाम अंजली के पिता की संपत्ति के बंटवारे को लेकर अपने मायके पहुंची थी. इसके बाद दोनों के बीच विवाद छिड़ गया. इस दौरान पहले रॉड से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया और फिर चाकू से गोदकर नवविवाहिता की निर्मम हत्या कर दी गई.

घटना में शामिल आरोपी गिरफ्तार- पुलिस

वहीं, इस घटना को लेकर तुर्की ओपी थानाध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि अंजली कुमारी की मां ने दूसरी शादी की थी. पूरे परिवार में संपत्ति विवाद चल रहा था. घटना की जांच के दौरान में पिता और भाई ने अपनी बहन की निर्मम हत्या कर दी है. पिता दिलीप चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और भाई राजा चौधरी की भी गिरफ्तारी कर ली गई है दोनों ने मिलकर हत्या की घटना की है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है.

Check Also

फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय …