देर रात दो कारों की आमने-सामने की भयानक भिड़ंत,तीन लोगों की मौत…..

अमरोहा:  शहर के अतरासी रोड पर शनिवार की देर रात दो कारों की आमने-सामने की भयानक भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दो लोग घायल हो हुए है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

थाना देहात इलाके के अतरासी मार्ग पर तेज रफ्तार दो कारों की ओवरटेक के प्रयास में अनियंत्रित होकर आपस में भिड़ गई । इस हादसे में कार सवार गांव हाकमपुर के ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुंचे जिलाधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने डॉक्टरों को सभी घायलों को अच्छे उपचार के लिए निर्देश दे दिए हैं।

जिलाधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत की सूचना मिली थी। जिसमें से दो गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में करने वाले लोगों के परिवार में कोहराम मच गया है।

 

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …