गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर कह दी दिल जीतने वाली बात….

नई दिल्ली: विराट कोहली और गौतम गंभीर को आईपीएल में एक बार नहीं बल्कि दो बार मैदान पर बहस करते हुए देखा जा चुका है. दूसरी बार दोनों के बीच बहस पिछले सीज़न यानी आईपीएल 2023 के दौरान हुई थी. मैदान पर तो कोहली और गंभीर के बीच 36 का आंकड़ा ही देखा गया है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देख आप भी गौतम गंभीर की तारीफ करेंगे. वीडियो में गंभीर को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘लड़ाई सिर्फ मैदान पर है.’

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में गंभीर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं . वीडियो में देखा जा सकता है एंकर गंभीर से पूछते हैं, “विराट ने वनडे में अपनी जो 50वीं सेंचुरी लगाई थी, वो किस बॉलर के खिलाफ पूरी की थी?” सवाल का जवाब देते हुए गंभीर कहते हैं, “लॉकी फर्ग्यूसन.” गंभीर आगे कहते हैं, “ये आप बार-बार दिखाना कि मुझे सब याद रहता है. लड़ाई मेरी सिर्फ मैदान पर है.
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में कोहली ने लगाया था 50वां वनडे शतक

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल मुकाबला न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें कोहली के बल्ले से शतकीय पारी निकली थी, जो उनके वनडे करियर की 50वीं सेंचुरी थी. कोहली ने 113 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से 117 रन बनाए थे.

अब तक 80 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली ने अब तक अपने करियर में 111 टेस्ट, 292 वनडे और 115 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. टेस्ट में उनके बल्ले से 29, वनडे में 50 और टी20 इंटरनेशनल में 1 शतक निकल चुका है. गौरतलब है कि पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बाद विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज़्यादा शकत लगाने वाले बल्लेबाज़ हैं.

 

Check Also

नईदिल्ली ,आईपीएल के बीच धोनी के नाम से वायरल हो रहा फर्जी पोस्ट

नई दिल्ली : आईपीएल 2024 में बल्ले से धूम मचा रहे एमएस धोनी के नाम …