IND vs SA: संजू सैमसन को लेकर सुनील गावस्कर ने कर दिया बड़ा दावा….

IND vs SA: संजू सैमसन ने अंतर्राष्ट्रीय करियर का पहला शतक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में लगाया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में संजू ने 114 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 108 रन बनाए. संजू के इस शतक की बदौलत टीम इंडिया 296 रनों का टोटल बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही थी. अब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ के इस शतक को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने कहा कि ये उनका करियर बदलने वाला है.

सुनील गावस्कर ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से बात करते हुए कहा, “इस पारी में मुझे उनका शॉट सिलेक्शन अलग लगा. पहले, वो शुरुआत मिलने के बाद भी आउट हो जा रहे थे. आज आप उन्हें गलत नहीं कह सकते, वो गेंद के लिए इंतज़ार कर रहे थे और फिर शतक लगाया. उन्हें इस शतक से और मौके मिलेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा मुझे लगता है कि वो खुद पर ज़्यादा भरोसा करना शुरू कर देंगे कि वो इस स्तर से जुड़े हैं. कभी-कभी आप जानते हैं कि आप वहां हैं, लेकिन किस्मत आपके साथ नहीं है और ऐसी चीज़ें. आपको एक शानदार गेंद मिली, शानदार कैच, ये सारी चीज़ें आपको सोच में डाल सकती हैं कि क्या वाकई आप वहां से संबंध रखते हैं.”

दिग्गज गावस्कर ने आगे कहा, “ये शतक उन्हें यकीन करा देगा कि वो यहां से संबंध रखते हैं. वो हमेशा यहां से ताल्लुक रखते थे, याद रखें. उनके पास जो टैलेंट है वो हम सब जानते हैं. लेकिन किसी वजह से वो उसे दिखा नहीं पाए, लेकिन आज उन्होंने इसे न सिर्फ सबके के लिए बल्कि अपने लिए भी दिखाया.

Check Also

नईदिल्ली ,आईपीएल के बीच धोनी के नाम से वायरल हो रहा फर्जी पोस्ट

नई दिल्ली : आईपीएल 2024 में बल्ले से धूम मचा रहे एमएस धोनी के नाम …