एसपी ऑफिस के पास महिला स्वास्थ्य कर्मी से दिनदहाड़े चेन व नगदी की लूट

-एसपी आफिस के पीछे हुई वारदात, लुटेरा मौके से फरार 

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की छानबीनव लुटेरे की तलाश


The Blat Beuro, kanpur: कानपुर देहात में बेखौफ लुटेरे ने बुधवार को दिन दहाड़े एसपी आफिस के पीछे वाले मार्ग पर एक महिला स्वास्थ्य कर्मी पर हमलाकर नगदी, मोबाइल व सामान लूट लिया। पीड़िता के शोर मचाने पर जब तक लोग कुछ समझ पाते लुटेरा निकल भागने में कामयाब रहा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने घटना की छानबीन व लुटेरे की तलाश शुरू की है।

मूलरूप से आटा जालौन की रहने वाली रसना तिवारी सीएमओ कार्यालय में जिला कार्यक्रम सहायक मातृ वंदन योजना के रूप में कार्यरत हैं। बुधवार को वह आटा से किसी वाहन से माती मुख्यालय आने के बाद पैदल एसपी आफिस के पीछे से होकर अपने दफ्तर जा रही थी। इसी बीच एक बदमाश ने अचानक उसपर हमला करने के साथ मुंह दबाकर झाड़ियों में घसीट ले गया तथा घूसों से हमलाकर घायल करने के बाद उसकी सोने की चेन, मोबाइल,तीन पेन ड्राइव जिसमें सरकारी डाटा फीड है, दो हजार रुपये, व बैग में पड़ा आधार कार्ड, पैन कार्ड व अन्य सामान लूटकर भाग निकला। उसके चंगुल से छूटने के बाद महिला ने शोर मचाया,लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते, लुटेरा वहां से जिला पंचायत वाले मार्ग से होकर फरार हो गया। जानकारी होते ही सीएमओ दफ्तर के कर्मी मौके पर पहुंचे तथा घटना की सूचना डायल-112 पर दी। दिन दहाड़े हुई लूट की सूचना मिलते ही अकबरपुर कोतवाल सतीश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तथा छानबीन शुरू की। इसके बाद पीड़िता ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ अकबरपुर कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी।

एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरे की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा करने का अकबरपुर पुलिस को निर्देश दिया गया है।

Check Also

केजरीवाल के जेल में रहने तक टल सकता है मेयर का चुनाव

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री केजरीवाल के जेल में रहने तक मेयर का चुनाव टल सकता …