IPL 2024 को लेकर Rishabh Pant ने दिया बड़ा बयान…..

दुबई। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने प्रशंसकों के प्यार और स्नेह के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए उन्हें अभी कुछ महीने और लगेंगे। पंत पिछले साल कर दुर्घटना में घायल हो गए थे और इस कारण वह 2023 में पूरे वर्ष नहीं खेल पाए थे। इस दुर्घटना के कारण उन्हें अपने घुटने का ऑपरेशन करवाना पड़ा था। वह आईपीएल की नीलामी के दौरान टीम निदेशक सौरव गांगुली और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ उपस्थित रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें पंत ने कहा,‘‘ मुझे लगता है कि पिछले कुछ महीनाें की तुलना में मैं अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं अब भी शत प्रतिशत फिटनेस हासिल करने की राह पर हूं। लेकिन उम्मीद है कि अगले कुछ महीनों में मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा।’’ पंत के सड़क दुर्घटना में चोटिल होने के बाद प्रशंसकों ने उनके प्रति जो प्यार और स्नेह दिखाया वह इस विकेटकीपर बल्लेबाज के दिल को छू गया जिसका अहसास उन्हें पहली बार हुआ।

उन्होंने कहा कि इसे जल्दी फिट होने में उन्हें मदद मिली। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा,‘‘ यह वास्तव में शानदार अहसास है क्योंकि जब हम क्रिकेट खेलते हैं तो ऐसा लगता है कि कोई हमसे प्यार नहीं करता क्योंकि कई चीजों का दबाव रहता है। लेकिन वास्तव में यह काफी मुश्किल समय था और मुझे पता चला कि लोग हमें प्यार करते हैं। वे हमारा सम्मान करते हैं और मेरेे चोटिल होने के बाद वे भी चिंतित थे। यह दिल को छूने वाला था और मेरे लिए यह काफी मायने रखता है।’’

Check Also

IPL 2024: RCB ने पंजाब को आईपीएल प्लेऑफ से किया बाहर

धर्मशाला। विराट कोहली (92), रजत पाटीदार (55) की तूफानी अर्धशतकीय पारियों और उसके बाद गेंदबाजो …