सड़क किनारे नाले में मिला भट्ठा श्रमिक का शव

कानपुर देहात,संवाददाता। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरीकरन गांव के पास स्थित एक भट्ठे पर काम करने वाला श्रमिक गुरुवार देर रात गांव जाने वाली सड़क किनारे नाले में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भट्ठा श्रमिकों की मदद से उसका शव नाले से बाहर निकलवाया। प्राथमिक छानबीन के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

ग्राम मस्तूरी बिलासपुर छत्तीसगढ़ का रहने वाला पैंतालीस साल का दिलरहन पटेल पुत्र आत्माराम भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरी करन गांव के पास एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। इसके साथ ही वह अपने पुत्र सोनवी सेवक के साथ इसी भट्ठे पर अस्थाई रूप से निवास कर रहा था। गुरुवार देर रात वह बेटे से गौरीकरन गांव जाने की बात कहकर निकला था। रास्ते में वह सड़क किनारे पानी भरे नाले में गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर पुत्र व भट्ठा श्रमिकों ने उसकी तलाश की तो उसका शव पानी भरे नाले में पड़ा मिला। पिता की मौत से उसके पुत्र के बिलखने से कोहराम मच गया। सूचना पर भोगनीपुर कोतवाल दिलीप कुमार बिंद व एसआई जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे तथा भट्ठा श्रमिकों की मदद से उसको पानी से बाहर निकलवा कर छानबीन शुरु की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

भोगनीपुर कोतवाल ने बताया कि उसकी पत्नी व परिजन गांव से आ रहे हैं। प्राथमिक छानबीन में नशे में पानी भरे नाले में गिरने से श्रमिक के साथ हादसा होने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

Check Also

कानपुर: होमगार्ड ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म….

कानपुर : साढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव में होमगार्ड ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म …