दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार मां बेटे सहित 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं दो अन्य लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दो बाइकों के बीच हुई इस आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में दोनों ही बाइकों के परख्च्चे उड़ गए। दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में मां बेटे सहित 3 लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक मां बेटे सहित तीनो लोगों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

 

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात दो बाइकों बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में बाइक सवार मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराऊ क्षेत्र के गांव ईशेपुर निवासी 40 वर्षीय महिला रीना अपने बेटे सचिन के साथ बाइक पर सवार होकर अतरौली इलाके के एक गांव में अपने रिश्तेदारी में घूमने के लिए आई थी। बताया जा रहा है कि देर रात सिकंद्राराऊ क्षेत्र के गांव ईशेपुर निवासी मां बेटे अपनी रिश्तेदारी में मिलने के बाद बाइक पर सवार होकर अतरौली छर्रा रोड से गुजर कर अपने घर वापस जा रहे थे। तभी देर रात अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रही बाइक को देख बाइक सवार मां बेटे अपनी बाइक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठे और उसके बाद तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहे बाइक सवार ने तेज रफ्तार के चलते अपनी बाइक पर नियंत्रण खोते हुए अनियंत्रित होकर बाइक सवार मां बेटे की बाइक में सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भीषण भिंड़त में दोनों बाइकों पर सवार लोग बाइक समेत सड़क पर दूर तक घिसटते हुए चले गए और खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन
घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

जहां सिकंद्राराऊ निवासी बाइक सवार मां बेटे सहित थाना अतरौली क्षेत्र के अतरौली कस्बे के टेढा नीम निवासी 23 वर्षीय युवक अरमान की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो बाइकों के बीच आमने सामने की भिंड़त होते हुए देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और सड़क पर खून से सने पड़े सभी घायलों को सड़क के बीचो-बीच से उठाकर सड़क किनारे किया गया और सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सड़क किनारे पड़े सभी बाइक सवारों मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए को उपचार के लिए आनन फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा ले जाया गया।

जहां डॉक्टरों ने मेडिकल परीक्षण के दौरान दोनों मां बेटे सहित अतरौली कस्बे के टेढा नीम निवासी 23 वर्षीय युवक अरमान को देखते ही मृत घोषित कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल दोनों घायलों की हालत को बेहद ही नाजुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही एक्सीडेंट में मां बेटे सहित तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मां बेटे सहित तीनों शवों का पंचनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया गया।

सीओ बरला सर्जना सिंह ने बताया कि 15 दिसंबर 2023 को थाना छर्रा अंतर्गत रामपुर गांव के पास पांच पुरुष और एक महिला सवार दो बाइकों के बीच आमने सामने की टक्कर हुई। सूचना मिलते ही तत्काल इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज हेतु उपचार के लिए सीएचसी छर्रा ले जाया गया।जहां डॉक्टरों ने दो पुरूष और एक महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं दो घायलों को बेहतर उपचार हेतु एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। ओर तीनों मृतकों का पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। वहीं मौके का निरीक्षण कर लिया गया है। पुलिस को तहरीर प्राप्त होते ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

बहू अपनी सास से ही लड़ा बैठी इश्क…

बुलंदशहर/लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर में समलैंगिकता का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। यहां …