Live Reporting: डंपर ने युवक को मारी टक्कर युवक हुआ घायल, पुलिस भी बाल बाल बची

कानपुर, लाइव टीम। स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के कार्डियोलॉजी के पास  देर रात एक तेज़ रफ़्तार डंपर ने एक फूड डिलेवर बॉय को टक्कर मार दी। जिससे वो घायल हो गया मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल में  इलाज करवाया। जिसके बाद डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज करने के बाद परिजन के साथ घर भेज दिया। वहीं घटना के बाद पहुंचे डायल 112 के पुलिस कर्मियों ने घटना को जानने की कोशिश तक नहीं की।

देर रात बिरहाना रोड निवासी फूड डिलेवरी बॉय अभिषेक को एक डंपर ने कार्डियोलॉजी के पास टक्कर मार दी जिससे फूड डिलेवरी बॉय मौके पर मोटर साइकिल से कुछ दूर तक घिसटता हुआ चला गया। वही फूड डिलेवरी बॉय के हाथ व पैर में चोटे आई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने फूड डिलेवरी बॉय को नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल लें जाकर इलाज करवाया। और परिजनों को घटना की जानकारी दी।जिसके बाद डॉक्टर ने घायल का प्राथमिल इलाज करने के बाद परिजन के साथ जानें दिया।

प्राथमिक इलाज कराने के बाद बैठा घायल अभिषेक
प्राथमिक इलाज कराने के बाद बैठा घायल अभिषेक

पुलिस कर्मियों ने घटना जानने की कोशिश तक नहीं की…

घटना के कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे डायल 112 के पुलिस कर्मियों ने घटना के बारे में जानने की कोशिश तक नहीं की और चाय की चुस्की लेने लगे।

लाइव फ़ोटो : चाय की चुस्की लेने व्यस्त डायल 112 पुलिस कर्मी
लाइव फ़ोटो : चाय की चुस्की लेने में व्यस्त डायल 112 पुलिस कर्मी


पुलिस कर्मियों के सामने लहराता हुआ निकला ट्रक, खुद भी चपेट में आते बचे….

घटना के कुछ देर बाद डायल 112 के पुलिस कर्मियों के सामने एक ट्रक लहराता हुआ निकला जिसमें खुद पुलिस कर्मी चपेट में आते हुए बाल बाल बचे।


आधी सड़क पर खड़े रहते हैं वाहन…

आधी सड़क पर खड़ी कार
लाइव फ़ोटो : आधी सड़क पर खड़ी कार

कार्डियोलॉजी के पास मैगी प्वाइंट होने के कारण देर रात यहां पर लोग आते हैं जिससे आधी सड़क कार सवार अपनी कार खड़ी कर देते हैं जिससे आधी सड़क बाधित हो जाती हैं।वही सड़क से निकलने वाले तेज़ रफ़्तार भरी वाहन किसी न किसी को घायल कर देते हैं।

Check Also

रायबरेली सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन

रायबरेली/लखनऊ। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर राहुल गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन …