एनिमल से बॉबी देओल उर्फ अबरार की एंट्री वाला धांसू गाना जमाल कुडू जारी

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के कई दृश्य सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, वहीं इसका एक गाना जमाल कुडू भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहा था।यह वही ट्रैक है,जो फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री के दौरान बजता है।अब इस पूरे गाने को रिलीज कर दिया गया है, जो यकीनन प्रशंसकों की पहली पसंद बनने वाला है।इस पारंपरिक ईरानी गाने को शबीना, आभिक्य, ऐश्वर्या दसरी और मेघना नायडू ने अपनी आवाज दी है।
बॉबी ने गाना साझा करते हुए लिखा, इस गाने पर इतना प्यार बरसाने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने पूछा और हमने आपकी फरियाद सुनी। इस तरह आज आप लोगों के लिए यह गाना रिलीज कर रहे हैं।एनिमल की रिलीज के बाद से ही इस फिल्म में विलेन बने बॉबी उर्फ अबरार की एंट्री वाला यह गाना प्रशंसकों के जहन में चल रहा था।
‘एनिमलÓ ने  रिलीज के पांचवें दिन 280 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. फिल्म अब 300 करोड़ के आंकड़े के बेहद नजदीक पहुंच गई है. रणबीर कपूर की फिल्म जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उसे देखते हुए फिल्म के छठे दिन 300 करोड़ का कलेक्शन पार करने की पूरी संभावना है. इसी के साथ ये फिल्म कईं फिल्मों का रिकॉर्ड तोडऩे के लिए भी तैयार है. अब देखने वाली बात होगी कि ‘एनिमलÓवीकेंड तक अपने कलेक्शन में कितने करोड़ एड कर पाती है. फिल्म 1 दिसंबर को सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरो में आई थी।

Check Also

अनदेखी सीजन 3 का नया गाना “रब तो दुआवां” हुआ रिलीज़ – हर्षदीप कौर ने किया स्वरबद्ध

  ‘अनदेखी’ का तीसरा सीज़न आ गया है, और यह एक मनोरंजक कहानी के अलावा …