ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, कोहराम

The Blat News beuro: उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जनपद के झींझक कस्बे के रेल बाजार के रहने वाला एक युवक मंगलवार देर रात ओवरब्रिज के पास डाउन लाइन में भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में उसको सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया।

रेल बाजार झींझक निवासी पैंतालीस साल का दीपक कुमार भदौरिया नशे का आदी था, मंगलवार रात में वह दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के दूसरी ओर जाने के लिए डाउन रेल लाइन में खंभा नंबर 1081/2 के सामने से निकलते समय इटावा से कानपुर की ओर जा रही भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे जीआरपी चौकी प्रभारी अर्पित कुमार ने आरपीएफ के जवानों संत कुमार वा राम निवास के साथ उसको सीएचसी झीझक भेजा। वहां से दोनों पैर कटे होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद उसको कानपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी दीपा पति की मौत से बदहवास हो गई, जा हादसे से उसके बच्चों कृष्णा वा अभिराम के सिर से पिता का साया छीन गया।

जीआरपी चौकी प्रभारी झींझक ने बताया कि रेलपटरी पार करते समय भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आकर घायल हुए युवक की कानपुर में मौत होने की जानकारी हुई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

Check Also

किसान की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत

गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को आयी तेज बारिश और आकाशीय बिजली की …