ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस पर दिया सबसे बड़ा अपडेट….

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस पर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे जानकर, और देखकर फैन्स काफी खुश हो जाएंगे. अब पंत की फिटनेस देखकर लगता है कि वह जल्द ही क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं, और साल 2024 के शुरू होते ही वह क्रिकेट के मैदान पर दोबारा दिखाई दे सकते हैं. पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिटनेस का प्रमाण देते हुए नज़र आ रहे हैं.

पंत ने अपनी फिटनेस दिखाकर किया खुश
दरअसल, ऋषभ पंत के लिए साल 2023 शुरू होने से पहले ही काफी खराब हो गया था, क्यों नया साल आने के ठीक दो दिन पहले यानी 30 दिसंबर 2022 को उनकी कार का एक बेहद खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए थे. शुरुआत में तो ऐसा लग रहा था कि पंत का अब क्रिकेट में वापसी कर पाना भी मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने सिर्फ एक साल में ही अपने-अपने को क्रिकेट में वापसी करने लायक बना लिया है.

2023 में पंत क्रिकेट से पूरी तरह दूर रहे. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत में हुई टेस्ट सीरीज, आईपीएल 2023, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, एशिया कप, और वनडे वर्ल्ड कप भी मिस करना पड़ा, लेकिन अब 2024 में शायद पंत ज्यादा टूर्नामेंट मिस नहीं करेंगे. उनकी लेटेस्ट फिटनेस वीडियो देखकर लगता है कि वह बहुत जल्द क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं. सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किए गए इस फिटनेस वीडियो पंत जिम में मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में पंत ने लिखा है कि, ‘हर रेप के साथ बाउंस बैक कर रहा हूं’.

Check Also

IPL 2024: शमार जोसेफ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम में किया शामिल…

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से ठीक पहले लखनऊ सुपर जायंट्स में एक अहम बदलाव …