बीमारियों से परेशान शख्स ने की खुदकुशी,परिवार में मचा कोहराम…..

बरेली: प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बीमारियों से परेशान शख्स ने डिप्रेशन में आकर सोमवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिसकी जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी 50 वर्षीय मनोज कुमार सक्सेना जरनल स्टोर चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। जो पिछले करीब दो साल से किडनी, लीवर और दिल की बीमारियों से परेशान थे। उपचार के बावजूद उन्हें कोई राहत नहीं मिल पा रही थी। मृतक के छोटे भाई प्रदीप कुमार सक्सेना ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ महीने पहले उनका शरीर सूज गया, जिससे उनका स्वास्थ्य ज्यादा खराब हो गया और वह डिप्रेशन में चले गए।

मनोज सक्सेना का लगता था कि अब वह ठीक नहीं हो पाएंगे। इसकी वजह से उनकी मानसिक स्थित भी ठीक नहीं रहती थी। साथ ही उन्होंने दवाई खानी भी बंद कर दी। जब परिजन अस्पताल ले जाते तो वहां से भाग जाते थे। वहीं आज सुबह मनोज ने चादर का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जिसकी जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …