चार राज्यों के चुनाव के परिणामों पर मायावती ने उठाए सवाल , कहा….

लखनऊ। चार राज्यों के चुनाव के परिणामों पर बसपा प्रमुख मायावती ने सवाल उठा दिया है। मायावती ने इन परिणामों को एक तरफ जीत बताया है। उन्होंने कहा कि एक पार्टी को एकतरफा मिली जीत से वो अचंभित हैं। उन्होंने कहा कि नतीजों से हमें निराश नहीं होना है।

उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर कई ट्वीट किया और लिखा- देश के चार राज्यों में अभी हाल ही में हुए विधानसभा आमचुनाव के आए परिणाम एक पार्टी के पक्ष में एकतरफा होने से सभी लोगों का शंकित, अचंभित व चिन्तित होना स्वाभाविक, क्योंकि चुनाव के पूरे माहौल को देखते हुए ऐसा विचित्र परिणाम लोगों के गले के नीचे उतर पाना बहुत मुश्किल
पूरे चुनाव के दौरान माहौल एकदम अलग व काँटे के संघर्ष जैसा दिलचस्प, किन्तु चुनाव परिणाम उससे बिल्कुल अलग होकर पूरी तरह से एकतरफा हो जाना, यह ऐसा रहस्यात्मक मामला है जिसपर गंभीर चिन्तिन व उसका समाधान जरूरी। लोगों की नब्ज पहचानने में भयंकर ’भूल-चूक’ चुनावी चर्चा का नया विषय।

बीएसपी के सभी लोगों ने पूरे तन, मन, धन व दमदारी के साथ यह चुनाव लड़ा, जिससे माहौल में नई जान आई, किन्तु उन्हें ऐसे अजूबे परिणाम से निराश कतई भी नहीं होना है बल्कि परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के जीवन संघर्षों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करते रहना है।

 

Check Also

कानपुर: होमगार्ड ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म….

कानपुर : साढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव में होमगार्ड ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म …