मतगणना में मध्यप्रेदश,राजस्थान,छत्तीसगढ़ में भाजपा बहुमत की ओर

वाराणसी । मध्य प्रदेश,छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा के चुनाव में रविवार को चल रहे मतगणना में भाजपा के निर्णायक बढ़त पर काशी में पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित है। आतिशबाजी के बीच ढोल-नगाड़े की थाप पर थिरक विजय का जश्न मनाने के साथ कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तस्वीर को प्रतीक रूप से मिष्ठान खिलाने के बाद साथियों को भी खिला रहे हैं।

नई सड़क कोदईचौकी के समीप भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल के नेतृत्व में जुटे कार्यकर्ताओं ने तीनों राज्यों में पार्टी की बढ़त पर आतिशबाजी के बीच ढोल नगाड़े की थाप पर थिरकने के साथ राहगीरों में मिष्ठान्न वितरित कर विजय का उत्सव मनाया। इस दौरान अनूप जायसवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बहुमत से सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री नरन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोगों का विश्वास बढ़ रहा है।

जश्न मनाने में शोभनाथ मौर्या, धीरेन्द्र शर्मा,ओमप्रकाश यादव बाबू,आदित्य गोयनका,मनीष चौरसिया,मंगलेश जायसवाल,शेखर जायसवाल,प्रदीप जायसवाल,पूजा गुप्ता, लक्ष्मी जायसवाल,पवन चौरसिया,टिंटू अग्रवाल आदि शामिल रहे।

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …