मप्र में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी भाजपाः सिंधिया

ग्वालियर । मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे रविवार को सामने आएंगे। यहां मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। इस बीच शनिवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि भाजपा मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। रविवार को मतों की गणना होगी, बस 24 घंटे इंतजार करें, नतीजे हमारे सामने होंगे।

सिंधिया शनिवार को ग्वालियर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय ग्वालियर प्रवास बहुत ही ऊर्जा देने वाला था। वे कल पूरे दिन सपरिवार ग्वालियर में उपस्थित थे और हम लोगों की चर्चा भी हुई। उन्होंने मां पीतांबरा के साथ ही धूमावती मैया के भी दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने शनिवार को दिल्ली के लिए प्रस्थान किया। सिंधिया ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि कल की मतगणना में भगवान का आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा, गृहमंत्री अमित शाह के निर्देशन और अध्यक्ष के मार्गदर्शन में मध्य प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि अगले डेढ़ माह में देश में करीब आठ एयरपोर्ट हम तैयार कर रहे हैं, जिसमें ग्वालियर, जबलपुर, अयोध्या, पुणे, कोल्हापुर और तिरुचिपल्ली हैं। इसके साथ ही आठ हवाई अड्डे और टर्मिनल्स हमारे तैयार हो जाएंगे और उन्हें स्वयं प्रधानमंत्री देश को समर्पित करेंगे।

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …