Crime : सनकी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर की हत्या, मौके से पति फरार

The Blat News, Aligarh Beuro : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की अति संवेदनशील ऊपरकोट कोतवाली इलाके के भुजपुरा में दिन ढलते ही एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक सनकी पति ने अपने बड़े भाई पर शक करने के चलते अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर मौत की नींद सुलाने के बाद उसकी रक्तरंजित लाश को कमरे के अंदर बंदकर मौके से फरार हो गया।

भुजपुरा क्षेत्र के आशिक अली रोड पर पत्नी की काटकर हुई हत्या की सूचना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। बंद कमरे के अंदर पड़ी पत्नी की लाश को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और सूचना पुलिस को दी। पति द्वारा पत्नी की गर्दन काटकर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी समेत कई थानों का फोर्स वारदात स्थल पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के बंद कमरे के अंदर पड़ी पत्नी की रक्तरंजित लाश को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जबकि फोरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए जा रहे हैं। तो वहीं पुलिस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए हत्यारे पति को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

शादी के 17 बार साल बाद हत्यारे दामाद राजू द्वारा अपनी पत्नी सागरा की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या किए जाने की सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए और मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हत्यारे दामाद के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग को लेकर हंगामा किया। इस दौरान मृतक महिला सागरा की भाभी अफसाना का कहना है कि वारदात से 3 दिन पहले ही उसकी मृतक ननंद को उसकी ससुराल की बड़ी बुजुर्ग पति द्वारा उसके मारपीट किए जाने के मामले में समझा बुझाकर मायके से लेकर उसकी सुसराल लाई थी। जिसके बाद बुधवार की देर शाम मायके पक्ष के लोगों को सूचना मिली कि उनकी बेटी के साथ मारपीट करने वाले उसके पति राजू ने उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी है। दामाद द्वारा बेटी की गर्दन काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के परिवार लोगों में कोहराम मच गया और कुछ ही देर में मायके पक्ष के लोग रोते बिलखते अपनी मृतक बेटी की ससुराल पहुंच गए। जहां उसकी खून से लथपथ रक्त रंजित लाश बेड पर पड़ी हुई थी। वही शादी के बाद उनकी मृतक बेटी ने तीन बच्चों को जन्म दिया था। दामाद द्वारा बेटी की हत्या किए जाने के बाद बच्चों सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं पत्नी सागरा की पति राजू द्वारा धारदार हथियार से गर्दन काट कर हत्या किए जाने के बाद उसकी बदहवास बेटी ने बताया कि घटना के वक्त उसकी अम्मी ने उसको मकान की ऊपरी मंजिल पर मिर्च काटने के लिए भेज दिया था। इस दौरान उसकी अम्मी और पिता उसके छोटे भाई के साथ नीचे कमरे में मौजूद थे। तभी कुछ देर बाद उसके छोटे भाई की जोर जोर से रोने की आवाज आने पर जब वह कमरे के अंदर दाखिल हुई तो उसकी मां की गर्दन कटी पड़ी लाश बेड पर पड़ी हुई थी। अम्मी की रक्त रंजित लाश बेड पर पड़े हुए देख उसके होश उड़ गए और चीख निकल गई। जबकि उसका पिता उसकी अम्मी की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो चुका था। वहीं मृतक महिला की बेटी का कहना है कि उसका हत्यारा पिता राजू उसकी ताऊ को लेकर उसकी अम्मी पर शक करता है। यही वजह है कि ताऊ को लेकर उसकी अम्मी पर शक करने के चलते उसके पिता ने उसकी अम्मी की गला काट कर हत्या कर दी।

नगर पुलिस अधीक्षक मृगांक शेखर ने बताया कि ऊपरकोट नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा चौकी क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली कि साकरा नाम की महिला की मौत हो गई है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ओर फॉरेंसिक टीम सहित फील्ड यूनिट को घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जाने को लेकर मौके पर बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं मृतक महिला के पीड़ित परिजनों से तहरीर लेते हुए सुसंगत धाराओं में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि घरेलू विवाद के चलते ही पति राजू ने अपनी पत्नी पत्नी की धारदार हथियार काटकर हत्या की है। जबकि मौके से फरार हुए हत्यारे पति को जल्द ही गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल किया गया आलाकत्ल धारदार हथियार भी बरामद किया जाएगा। आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद मामले को लेकर अवगत कराया जाएगा।

Check Also

शादी नहीं की तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब

मुरादाबाद : कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती को टीटू जोशी परेशान कर रहा …