राजस्थान सरकार के शपथ ग्रहण से पहले हो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर,करणी सेना हरिगढ़ ने PM से की मांग

The Blat News beuro: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में घुसकर बदमाशों द्वारा गोलीमार का हत्या कर दी गई थी। जहां मंगलवार को दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद तीनों हमलावर बदमाश गोली मारकर हत्या करने के बाद मौके से भाग निकले थे। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना पर राजपूत समाज में आक्रोश पनप गया और देश भर में जगह-जगह आरोपियों के गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन होना शुरू हो गया। इसी कड़ी में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या किए जाने के इस मामले में करणी सेना हरिगढ़ की अगुवाई में राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों द्वारा बुधवार को देश के प्रधानमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सोपा गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम प्रशासनिक अधिकारी को सोपे गए ज्ञापन में करणी सेना हरिगढ़ ने मांग कि हैं कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की राजस्थान सरकार के शपथ ग्रहण करने से पहले पुलिस और प्रशासन के द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार करते हुए उनका एनकाउंटर किए जाने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ 24 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं हुई, तो राजपूत समाज पूरे देश में सड़कों पर उतरकर आंदोलन होते हुए चक्का जाम कर ट्रेनों को रोकते हुए रेल की पटरियों और सड़कों पर उतारकर उग्र आंदोलन किया जाएगा।

वहीं वीरांगना इकाई से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की जिलाअध्यक्ष प्रतिभा राघव का कहना कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों को गिरफ्तार करते हुए उनका एनकाउंटर करते हुए मारा जाए ओर उनको फांसी दी जाए। अगर हत्यारों को एनकाउंटर करके नहीं मारा गया। तो क्षत्रिय समाज की सभी वीरांगनाओ को रानी लक्ष्मीबाई का रूप धारण करने के लिए मजबूर नहीं किया जाए अगर क्षत्रिय समाज की वीरांगनाओं ने रानी लक्ष्मी बाई का रूप धारण कर लिया तो क्षत्रिय समाज की वीरांगनाएं अपने-अपने घरों से निकालकर सड़कों पर उतरते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलित होते हुए उग्र आंदोलन करेंगी। वहीं उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तारी को लेकर दिए गए अल्टीमेटम के भीतर पुलिस प्रशासन ने गिरफ्तार कर उनको सजा मौत नहीं दी गई तो उनके द्वारा सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा और उग्र आंदोलन की जिम्मेदार स्वयं देशभर की सभी सरकारे होगी।


अखिल भारतीय क्षेत्रीय महासभा अलीगढ़ के जिला अध्यक्ष विवेक चौहान का कहना है कि राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को बदमाशों द्वारा उनके घर में घुसकर गोलियां से भूनकर हत्या कर दी गई थी। सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों द्वारा बुधवार को थाना बन्ना देवी इलाके में हथियारों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर किए जाने को लेकर प्रदर्शन किया गया है इसके साथ ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम प्रशासनिक अधिकारी को आरोपियों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर किए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सोपा गया। प्रधानमंत्री के नाम सोपे गए ज्ञापन में उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की हैं कि राजस्थान सरकार की शपथ ग्रहण से पहले दोषियों को गिरफ्तार करते हुए उनका एनकाउंटर किया जाए। वही राजस्थान की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को ठीक करते हुए राजपूत समाज को सुरक्षा प्रदान की जाए। ऐसे में राजपूत समाज की मांग नहीं मानी गई तो फिर राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों के द्वारा आंदोलन होते हुए सड़कों और रेल की पटरियों पर उतारकर रेलों को रोकते हुए देशभर में चक्का जाम करते हुए उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिस आंदोलन की जिम्मेदार स्वय सरकारे होगी।

ज्ञापन को लेकर प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ और करणी सेना हरिगढ़ के द्वारा सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या किए जाने के विरोध में उन्हें ज्ञापन सोपा गया है। प्रधानमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में इन्होंने दोषियों को खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है। साथ ही समाज में इस तरह की घटना को निंदनीय बताया है। प्रधानमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन को उनके द्वारा प्रेषित कर दिया जाएगा।

Check Also

नाबालिग ने की महिला की गोली मारकर हत्या…

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार को कथित तौर पर एक …