टीम इंडिया के राहुल द्रविड़ ही रहेंगे हेड कोच….

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की ओर से राहुल द्रविड़ को एक बार फिर से टीम इंडिया का कोच बना दिया गया है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया था. अब बीसीसीआई ने उनके कॉन्ट्रेक्ट को बढ़ा दिया है. सीनियर पुरुष टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ स्पोर्ट स्टाफ के कॉन्ट्रेक्ट भी बढ़ा दिया गया है. हेड कोच और सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल कितने दिन के लिए बढ़ाया गया है, बीसीसीआई ने इसकी जानकारी नहीं दी गई है.

बीसीसीआई की ओर से प्रेस रिलीज़ में कहा गया, “बीसीसीआई ने हाल ही में खत्म हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद मिस्टर राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने के बाद उनके साथ सार्थक बातचीत की और सबकी सहमति से कॉन्ट्रेक्ट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया.”

प्रेस रिलीज़ में आगे लिखा गया, “बोर्ड भारतीय टीम को ढालने में मिस्टर राहुल द्रविड़ की भूमिका को पहचानता है और उनके असाधारण प्रोफेशनलिजम की सरहाना करता है. बोर्ड मिस्टर वीवीएस लक्ष्मण के भी एनसीए के हेड कोच और टीम इंडिया के स्टैंड इन हेड कोच के रोल की सहराना करता है. अपनी महान ऑनफील्ड साझेदारी के जैसे ही राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने का काम किया है.

Check Also

IPL 2024: शमार जोसेफ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम में किया शामिल…

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से ठीक पहले लखनऊ सुपर जायंट्स में एक अहम बदलाव …