सार्वजनिक नल से पानी पीने पर पीट-पीटकर मार डाला…..

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बदायूं में सार्वजनिक नल से पानी पीने पर कुछ लोगों ने 24 वर्षीय दलित युवक की कथित तौर पर डंडों से पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि उसहैत थाना पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के पिता जगदीश ने आरोप लगाया है कि सोमवार की रात उनके बेटे कमलेश (24) की सूरज राठौड़ और उसके साथियों ने नल से पानी पीने पर डंडे से पिटाई कर दी.

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि कमलेश को अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में नामजद सूरज राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है. श्रीवास्तव ने कहा कि कमलेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं और इसकी जांच उझानी के क्षेत्राधिकारी करेंगे.

पानी को लेकर हुई थी कहासुनी

पुलिस अधिकारी अजय कुमार सिंह ने कहा कि सूरज पीड़ित कमलेश का पड़ोसी है. पुलिस के मुताबिक, सोमवार को कमलेश की बेटी पानी लेने के लिए गांव के सार्वजनिक नल पर गई थी. सूरज उस समय पानी लेने के लिए वहां मौजूद था, उसने कथित तौर पर लड़की को डांटा था. इसके बाद कमलेश भी वहां पहुंचे और सूरज के साथ उसकी कहासुनी हो गई. कुछ स्थानीय निवासियों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझ गया.

लाठियों से किया था हमला

हालांकि, बाद में जब कमलेश खेत से लौट रहा था, तो तीनों आरोपियों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया, जिससे उसे कई चोटें आईं. पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी भाग गए. अमित किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि मौके पर पहुंचे कुछ स्थानीय निवासी और कमलेश के परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले गए थे. जहां उसकी मौत हो गई. मंगलवार को कमलेश के परिवार वालों की शिकायत के आधार पर थाने में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

Check Also

भारत सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की शक्तिपीठ है: मुख्तार अब्बास नकवी

मथुरा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार …