हाईवे किनारे खड़े युवक को गाड़ी ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

The Blat News, beuro : जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित जट्टारी कस्बे में हाईवे किनारे खड़े होकर मेडिकल स्टोर से बवासीर की दवा लेने जा रहे एक 26 वर्षीय युवक को तेज रफ्तार के साथ आ रही मैक्स गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारते हुए बाइक समेत सड़क पर कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में दवा लेने के लिए सड़क सहारे खड़े युवक की मैक्स गाड़ी के नीचे फंसकर मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने अलीगढ़ पलवल हाईवे पर घंटो जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्सीडेंट में मौत के शिकार में मृतक युवक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस युवक को मौत के नींद सुलाकर गाड़ी को मौके पर छोड़ते हुए घटनास्थल से फरार हुए मैक्स गाड़ी के चालक की तलाश में जुटी हुई है।

 

दरअसल पूरा मामला थाना टप्पल क्षेत्र के चौकी जट्टारी कस्बे का है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के ताहरपुर गांव निवासी एक 26 वर्षीय युवक अपने घर से जट्टारी कस्बे में सामान लेने के लिए आया हुआ था। बाजार से सामान लेकर युवक अपनी बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते अपने गांव तहरपुर वापस लौट रहा था। तभी युवक हेतलपुर मोड़ के पास अपनी बाइक को सड़क किनारे खड़ी करने के बाद हाईवे किनारे मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए खड़ा हुआ था। जहां ताहरपुर गांव निवासी महिपाल सिंह की माने तो उनका कहना है कि जैसे ही युवक सड़क किनारे बाइक खड़ी करके मेडिकल स्टोर से दवा ले रहा था। तभी अलीगढ़ पलवल हाईवे पर तेज रफ्तार के साथ आ रही रूई से भरी ओवरलोडेड मैक्स गाड़ी के चालक ने सड़क किनारे खड़े युवक और उसकी बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मारकर सड़क पर रोंदते हुए चला गया। जिसके चलते बाइक सवार युवक बाइक समेत मैक्स गाड़ी के नीचे फंस गया और उसकी मैक्स गाड़ी के नीचे फंसकर खून से लथपथ होने के चलते मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक्सीडेंट होते हुए देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मैक्स गाड़ी के चालक गाड़ी समेत पकड़ लिया। तभी चालक को पकड़ते हुए देख मौके पर पहुंचे जट्टारी कस्बा निवासी बसंती के लड़के ने गाड़ी के चालक को लोगों की गिरफ्त से छुड़ाकर मौके से भगा दिया। जिसके चलते चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने अलीगढ़ पलवल हाईवे पर जाम लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। युवक की मौत की मौत के बाद परिजनों द्वारा जाम लगाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए परिवार के लोगों को मैक्स गाड़ी के चालक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया। ओर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस मैक्स गाड़ी को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गई जहां मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से फरार हुए चालक की तलाश में जुटी है दर्दनाक हादसे में युवक की मौत के बाद उसकी भाभी सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं मृतक की भाभी सुमन का कहना है कि उसका देवर जट्टारी कस्बे में बाजार से बवासीर की दवा लेने के लिए गया था। तभी मेडिकल स्टोर से बवासीर की दवा लेने के लिए बाइक खड़ी करके हाईवे किनारे खड़ा था। तभी तेज रफ्तार के साथ आए कस्बा जट्टारी निवासी रुई से भरी मैक्स गाड़ी के चालक ने सड़क किनारे खड़े उसके देवर को बाइक समेत सड़क पर कुचल दिया। इसके चलते उसकी मौत हो गई।तो वहीं लोगों ने चालक को पकड़ लिया। तभी मौके पर पहुंचे उसके परिचित बसंती के लड़के ने चालक को लोगों से छुड़ाकर मौके से भगा दिया।

Check Also

किसानों के साथ सभी मुद्दों पर बात करने को तैयार सरकार: अर्जुन मुंडा

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है कि केंद्र सरकार …