Accident : ट्रक ने ई रिक्शा सवार महिला को टक्कर, मौत

The Blat News,Kanpur Beuro : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में बुधवार को अनवरगंज स्टेशन के पास एक ट्रक ने ई रिक्शा सवार महिला को टक्कर मार दी। महिला यहां समारोह में शामिल होने आई थी। भागने की फिराक में ट्रक ने महिला को कुचल दिया था। उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना में चार अन्य लोग मामूली तौर पर घायल हो गए। ट्रक चालक ट्रक के साथ फरार हो गया। मौके पर पहुंची रायपुरवा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को सूचना दी।



मूलरूप से डेरापुर कांधी कोरवा गांव कानपुर देहात निवासी किसान मोहम्मद हसनू की पत्नी फरीदा बेगम (40) मंगलवार को नौबस्ता मछरिया में एक समारोह में शामिल होने आई थी। फरीदा के तीन बेटे फाजिल,साबिर और सनी हैं। देर रात समारोह में शामिल होने के बाद वह ई-रिक्शा से बेकनगंज अपने भाई मोहम्मद जहीर के घर जा रही थी। अनवरगंज स्टेशन के पास चालक ने ई-रिक्शा मोड़ा तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे फरीदा सडक़ पर जा गिरी और ट्रक उन्हें कुचलता हुआ भाग निकला। वहीं ई-रिक्शा पलटने से उसमें सवार चार लोग मामूली रूप से घायल हो गए।

इन्होंने ये बताया 

रायपुरवा थाना प्रभारी अंकिता शर्मा ने बताया कि वह अभी तक मृतका के परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

रायबरेली सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन

रायबरेली/लखनऊ। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर राहुल गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन …