एमबीबीएस छात्र की हत्या : कानपुर रामा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस छात्रा की हत्या

कानपुर,ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के कानपुर मंधना स्थित रामा मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की 25 वर्षी छात्र साहिल सारस्वत की हत्या कर दी गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने कहा की घटना में हॉस्टल का ही कोई शख्स शामिल हैं। वहीं मृतक का देर रात पैनल और वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम हुआ जिसमें सिर पर चोट लगने से कोमा में जाने से मौत की पुष्टि हुए हैं।

कॉलेज संचालक का बेटा है साहिल

मथुरा जनपद के आशापुरी महोली निवासी इंटर कॉलेज संचालक ब्रजमोहन सारस्वत का बेटा हैं साहिल।

शनिवार रात की थी पार्टी और रविवार को हो गईं हत्या

साथी छात्रों से पूछताछ में पता चला कि शनिवार को देर रात साहिल ने हॉस्टल में अपने दोस्तों को पार्टी दी थीं जिसमे कुछ छात्राएं भी शामिल थीं। पार्टी रात दो बजे तक चली। वहीं सुबह 6.23 बजे लगभग सिक्योरिटी गार्ड जय सिंह लाइट बंद करने बेजमेंट आए तो वहा पर साहिल का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उसके सिर पर पीछे की ओर गहरा घाव के साथ हाथ में चोट के निशान मिले हैं। उसके आप पास खून फैला हुआ था वहीं पुलिस संदेह कर रही हैं कि हत्यारे ने साहिल की हत्या बेसमेंट की हैं।

वहीं घटना स्थल के आस पास शराब की बोतल और अंडे के छिलके भी पुलिस को पड़े मिले। वही इस घटना के बाद के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फोटेज खगालने में लगी हुई हैं।

 

झगड़े के काई प्रमाण नहीं

इधर, पुलिस का कहना है कि साहिल के सिर पर धारदार हथियार से वार तो किए गए हैं पर झगड़े के काई प्रमाण नहीं नहीं मिल रहे हैं पुलिस ने छात्रों का बेंजाडीन टेस्ट कराया हैं। अगर हत्या में कोई शामिल था तो उसके हाथों में रक्तकण मिल जायेगे। वहीं साहिल के करीबी दोस्तों का मोबाइल, लैपटॉप भी पुलिस जांच करेंगी।

ये भी जानें

शुक्रवार को साहिल ने अपने जन्मदिन पर माला रोड स्थित एक होटल में अपनी महिला मित्र समेत करीब 10 लोगों को पार्टी दी थीं। वहीं पार्टी के दौरान खींची गई फ़ोटो को उसने इंस्टाग्राम पर अपलोग की थी। इस फ़ोटो में सभी ग्रुप में थे।

 


परिजनों ने कॉलेज प्रबंधक पर आरोप लगाया

देर शाम पोटमार्टम के लिए पहुंचे एमबीबीएस छात्र साहिल के शव को लेकर परिजनों का आक्रोश बाहर आ गया। जिन्होंने कॉलेज प्रबंधक पर आरोप लगाया की बेटे की हत्या की सूचना नहीं दी गई।

डीएम के आदेश पर हुआ पोस्टमार्टम

देर रात पोस्टमार्टम के लिए पहले जिलाधिकारी विशाल जी से आदेश लिए गए जिसके बाद पोस्टमार्टम शुरु किया गया।

पुलिस पर मुझे भरोसा नहीं

पिता ब्रजराज,चाचा ब्रजेश
व अन्य परिजनों ने पोस्टमार्टम से पहले शव को दिखाने के लिए पुलिस से कहा पर पुलिस ने शव उन्हें नहीं देखने दिया। जिस पर परिजनों ने कहा कि यहां की पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं हैं। वो आगरा में शव का पोस्टमार्टम कराएंगे। 

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया

Check Also

प्रधान समेत दो लोगों को आचार संहिता का उल्लंघन करना पड़ा भारी

फतेहपुर। सोशल मीडिया पर नर्तकियों का वीडियो वायरल होने पर प्रधान समेत दो लोगों के …