सीएम योगी को तेजस्वी यादव ने बताया ‘घंटी वाले बाबा…..

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार (26 नवंबर) को दरभंगा में नोनिया समाज महासम्मेलन  को संबोधित किया. दरभंगा मेडिकल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  पर जोरदार तंज कसा. उन्होंने नौकरी के मुद्दे पर यूपी के सीएम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब वहां के लोग बिहार आ रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम में आए लोगों से कहा, “लड़ाई, दंगा-फसाद नहीं, अब तो यूपी के लोग आते हैं तो कहते हैं कि वहां के मुख्यमंत्री बाबा हैं. उ खाली घंटी बजवा देंगे, लेकिन नौकरी लेने बिहार ही आना पड़ रहा है. घंटी बजाने से कवनो पेट भरे वाला है, इसलिए आप सब लोग अफवाहों पर मत रहिए.

टीका और भगवा का नाम लेकर बीजेपी पर निशाना

आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा, “मंदिर-मस्जिद से पेट नहीं भरता है. ठीक है आस्था है, भगवान हैं, भगवान का आशीर्वाद चाहिए, लेकिन पूजा-पाठ दिखावे के लिए नहीं होना चाहिए. ये सब दिखावटी करते हैं. दिल में भगवान होना चाहिए. मन में भगवान होना चाहिए. असली श्रद्धा यहीं होती है. झूठ का टीका लगाकर, भगवा पहन लेने और हेहे होहो करने से नहीं होता है.”

सबके लिए चलाई जा रही हैं योजनाएं: तेजस्वी यादव

बिहार में हुई जातीय गणना पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोगों की शुरू से यह मांग रही थी. हर जाति में लोग गरीब हैं और सबके लिए योजनाएं चलाई जा रही हैं. तेजस्वी ने कहा कि जब वह विरोधी दल के नेता थे तो इसको लेकर प्रस्ताव रखा था. नीतीश कुमार ने बातों को सुना था. 84-85 प्रतिशत पिछड़ा और अतिपिछड़ा का आंकड़ा अब सामने आ गया है.

Check Also

लोकसभा में उठाये सवाल के बाद नवादा में होगा पुणे-जसीडीह ट्रेन का ठहराव

नवादा  । नवादा के सांसद चंदन सिंह के अथक प्रयास से तथा लोकसभा में उठाए …