11 साल पूरे होने पर Arvind Kejriwal को याद आए मनीष सिसोदिया

दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार 26 नवंबर को आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी याद किया है।
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं है। पार्टी की स्थापना 11 वर्षों पहले की गई थी। इस खास मौके पर अरविंद केजरीवाल ने एक पार्टी से इसके राष्ट्रीय पार्टी बनने के सफर को याद किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, आज ही के दिन साल 2012 में देश के आम आदमी ने उठकर अपनी खुद की पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ की स्थापना की थी। तब से लेकर आज तक इन 11 साल में बहुत उतार-चढ़ाव आए, बहुत मुश्किलें भी आई लेकिन हम सबके जज्बे और जुनून में कोई कमी नहीं आई है। आप इस समय दिल्ली और पंजाब की सत्ता में है और कई अन्य राज्यों में अपना जमीनी आधार बढ़ा रही है।

केजरीवाल ने पोस्ट में कहा, एक छोटी सी पार्टी को आज जनता ने अपने प्यार और आशीर्वाद से एक राष्ट्रीय पार्टी में बदल दिया है। जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है। हम सब अपने मज़बूत इरादों के साथ आगे बढ़ते रहेंगे और जनता के लिए काम करते रहेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि बीते 11 वर्षों के दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ सरकारों ने 250 मामले दर्ज किए है, मगर किसी भी मामले में कोई भ्रष्टाचार नहीं मिला है।

मनीष सिसोदिाय को किया याद

उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को याद करते हुए कहा कि ये पहला मौका है जब स्थापना दिवस के मौके पर मनीष सिसोदिया और संजय सिंह मौजूद नहीं हैं। दोनों को ही झूठे मामलों में जेल में बंद किया हुआ है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की सबसे उभरती हुई पार्ची है, जिसे लगातार टारगेट भी किया जा रहा है।

Check Also

दिल्ली हाई कोर्ट ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शादी समारोह स्थल पर रोक लगाने की याचिका खारिज की

नई दिल्ली । दिल्ली हाई कोर्ट ने कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी …