Rajasthan Election: नेताओं ने अपनी-अपनी जीत का जताया भरोसा…..

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा की 199 सीट पर चुनाव के लिए मतदान शनिवार सुबह सात बजे शुरू हो गया और सत्तारूढ़ कांग्रेस एवं विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने चुनाव में अपनी-अपनी जीत का विश्वास जताया है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने वोट डालने से पहले विश्वास जताया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी।

पायलट ने कहा, ”मुझे विश्वास है कि कांग्रेस दोबारा सरकार बनाएगी।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपना चुनाव अभियान जनता के मुद्दों पर केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा बेनकाब हो गई है।

भाजपा नेता सतीश पूनिया ने कहा कि लोग राजस्थान में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने के लिए वोट करेंगे। उन्होंने कहा कि 2014 में नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से देश में जो बदलाव आना शुरू हुआ, वह जारी है और मोदी सबसे लोकप्रिय नेता हैं। पूनिया ने जयपुर में कहा, ”मेरा मानना है कि लोग ‘डबल इंजन’ सरकार के लिए वोट करेंगे जिसकी राजस्थान में जरूरत है।”

वहीं, जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने दावा किया कि आम मतदाता उनके साथ हैं और उनकी जीत को कोई नहीं रोक सकता। बांसवाड़ा की बागीदौरा सीट से चुनाव लड़ रहे मालवीय ने कहा, “मैं कह सकता हूं कि मेरे बागीदौरा निर्वाचन क्षेत्र में आम मतदाता मेरे साथ हैं। मेरी जीत को कोई नहीं रोक सकता।’’ उल्लेखनीय है कि राज्य की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर मतदान आज सुबह सात बजे शुरू हुआ।

 

Check Also

सोलहवीं राजस्थान विधान सभा का द्वितीय सत्र बुधवार से, हंगामेदार रहने की संभावना

जयपुर । सोलहवीं राजस्थान विधान सभा का द्वितीय सत्र तीन जुलाई से शुरू होगा। सत्र …