गहरी नींद में न सोएं, आपका समय हो गया है खत्म: अमित शाह

तेलंगाना : तेलंगाना में चुनावी प्रचार अपने आखिरी चरण में प्रवेश कर चुका है। भाजपा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज प्रचार करने पहुंचे थे। इसी कड़ी में उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हजारों करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि केसीआर को लगता है कि कुछ नहीं होगा, लेकिन तेलंगाना में भाजपा की सरकार आने पर जांच की जाएगी और भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीआरएस सरकार ने तेलंगाना राज्य को नष्ट कर दिया है। केसीआर पिछले 9 वर्षों में किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। एकमात्र चीज़ जो वह करने में कामयाब रही वह है भ्रष्टाचार!
भाजपा नेता ने कहा कि बीआरएस के विधायकों ने बस डिपो के लिए आवंटित जमीन पर कब्जा कर उसे शॉपिंग मॉल में तब्दील कर दिया है। केसीआर ने ऐसे विधायकों को टिकट क्यों दिया? ऐसा इसलिए है क्योंकि बीआरएस पार्टी टिकटों का व्यापार करता है। उन्होंने कहा कि रजाकारों और औवेसी के डर से केसीआर हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते। लेकिन मोदी जी ने तय किया है कि हैदराबाद मुक्ति दिवस हर साल मनाया जायेगा! सरकार बनने पर भाजपा केसीआर द्वारा किए गए सभी घोटालों और धोखाधड़ी की जांच के लिए एक जांच गठित करेगी। दोषी ठहराए गए लोगों को जेल भेजा जाएगा।

शाह ने कहा कि केसीआर ने दलित समुदाय से सीएम बनाने का वादा किया था। आज आप सबके सामने मैं कहना चाहता हूं कि बीजेपी आपको पिछड़े वर्ग से आने वाला सीएम देगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय हल्दी बोर्ड बनाने का वादा किया है ताकि हल्दी किसानों को उचित पारिश्रमिक मिले, मूल्य श्रृंखला बनेगी, निर्यात बढ़ेगा और हम हल्दी से बनी दवाओं में अनुसंधान को प्रोत्साहित करेंगे। उन्होंने कहा कि केसीआर, गहरी नींद में न सोएं। आपका समय खत्म हो गया है। जो भी घोटाले हुए हैं, भाजपा सरकार उनकी जांच कराएगी और भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेगी। शाह ने कहा कि केसीआर सरकार ने भ्रष्टाचार में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कुछ कथित घोटालों के रूप में मियापुर भूमि घोटाला , कविता जी का शराब घोटाला (मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और विधान परिषद सदस्य कविता), आउटर रिंग रोड घोटाले का जिक्र किया।

 

Check Also

सोलहवीं राजस्थान विधान सभा का द्वितीय सत्र बुधवार से, हंगामेदार रहने की संभावना

जयपुर । सोलहवीं राजस्थान विधान सभा का द्वितीय सत्र तीन जुलाई से शुरू होगा। सत्र …