एक महिला राहुल गांधी से अपने बच्चे का करवाना चाहती है नामकरण ,जानिए वजह…..

Punjab: नेताओं का व्यक्तित्व आम आदमी के जीवन कितना अहम हो सकता है. इसकी शायद कल्पना भी नहीं की जा सकती. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है पंजाब के लुधियाना से जहां एक महिला कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ों यात्रा से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने अपने बच्चे का जन्म के 15 दिन बाद तक उनका नामकरण नहीं किया. क्योंकि इस की मांग है कि उनके बच्चे का नामकरण खुद राहुल गांधी करें. मां अपने बेटे के नामकरण के लिए अब पिछले 15 दिनों से राहुल गांधी की राह निहार रही है.

हरियाणा की रहने वाली है महिला
महिला नेहा लुधियाना के अर्बन एस्टेट में किराए के मकान में रहती है. वो मूलरुप से हरियाणा की रहने वाली हैं. यहां वो समाजसेवी के तौर पर भी कार्य करती है. नेहा का कहना है कि राहुल गांधी की यात्रा से उन्होंने बहुत कुछ सिखा है. जिस तरह वो भारत जोड़ों यात्रा के दौरान अमीर और गरीबों से मिले तभी उन्होंने सोचा लिया था कि जब उनका बच्चा पैदा होगा तो उसका नामकरण वो राहुल गांधी से ही करवाएगी. नेहा ने कहा राहुल गांधी जमीन से जुड़े नेता है उनका बच्चों में भी काफी मोह है.

नेहा को राहुल गांधी द्वारा मांग मानने की पूरी उम्मीद
नवजात बच्चे की मां नेहा को पूरी उम्मीद है कि राहुल गांधी उनकी मांग जरूर पूरी करेंगे और उनके बच्चे का नामकरण करेंगे. उन्होंने कहा कि आज तक राहुल गांधी से किसी ने कुछ भी मांग की है उनकी तरफ से मांग को पूरा किया गया है. नेहा ने कहा उम्मीद पर दुनिया कायम है. नेहा ने कहा कि अगर राहुल गांधी पंजाब नहीं आ सकते तो वो जिस जगह कहे हम बच्चे को लेकर जाने के लिए तैयार है. यहीं नहीं नेहा ने कहा कि अगर राहुल गांधी वीडियो कॉल के जरिए बच्चे का नामकरण करेंगे तो वो नहीं चलेगा और राहुल गांधी की तरफ से उनके बच्चे को जो भी नाम दिया जाएगा वो उससे खुश है.

Check Also

सोलहवीं राजस्थान विधान सभा का द्वितीय सत्र बुधवार से, हंगामेदार रहने की संभावना

जयपुर । सोलहवीं राजस्थान विधान सभा का द्वितीय सत्र तीन जुलाई से शुरू होगा। सत्र …