गाड़ी टकराने पर दबंग दुकानदारों ने मजदूर पर किया हमला,कई घायल, लाइव मारपीट सीसीटीवी में कैद

The Blat News beuro: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र में देर रात सड़कों के दोनों तरफ दुकान लगाकर अतिक्रमण करने वाले दबंग दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण से पानी की गाड़ी टकराने के चलते पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों पर जानलेवा हमला बोलते हुए मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अतिक्रमण करने वाले दबंग दुकानदारों द्वारा पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों पर किए गए हमले के बाद कई लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट करने वाले दबंग दुकानदारों को चिन्हित करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के ज़ाकिर नगर में देर रात सड़कों के दोनों तरफ अवैध अतिक्रमण करने वाले दबंग दुकानदारों के द्वारा पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों की पानी की गाड़ी दुकानदारों के द्वारा सड़कों के दोनों तरफ किए गए अतिक्रमण से टकरा गई थी।दबंग दुकानदार मुकीत खान ओर उसके दबंग बेटों के द्वारा सड़कों के दोनों तरफ किए गए अतिक्रमण से पानी की गाड़ी टकराने की इसी मामूली बात को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। यहीं वजह की सड़कों के दोनों तरफ किए गए अतिक्रमण से पानी की गाड़ी टकराने के चलते दबंग दुकानदार और उसके दबंग बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों के ऊपर धारदार हथियारों से हमला बोलते हुए सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर मारपीट करते हुए तमंचों की बट ओर चाकू से हमला किया गया। दबंग दुकानदारों द्वारा पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों के साथ सड़क पर की जा रही मारपीट का वीडियो इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वही इस मामले पर ज़ाकिर नगर गली नंबर 11 निवासी मारपीट में घायल युवक नईम पुत्र नन्हे खा कहना है कि दुकानदार मुकीत खान और उसके बेटों ने हलवाई की दुकान के चलते दोनों तरफ से सड़क पर अतिक्रमण कर रखा है। पानी का काम होने के चलते उसका नौकर पानी की गाड़ी लेकर जा रहा था। तभी उसकी पानी की गाड़ी अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के अतिक्रमण से टकरा गई। इसी मामूली बात पर पानी की गाड़ी लेकर जा रहे मजदूर लड़के सुल्तान ओर अब्बास के साथ अतिक्रमण करने वाले लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट की जानकारी मजदूर युवक सुल्तान के द्वारा उसको दी। सूचना पर मालिक और मजदूर मौके पर पहुंचे, तो दबंग दुकानदार और उसके बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ भी मारपीट करते हुए जमकर पिटाई की गई। दबंग दुकानदारों द्वारा गाड़ी मलिक के साथ की जा रही मारपीट की सूचना पर उसके नाना मामा उसको बचाने के लिए पहुंचे। तो दबंग दुकानदारों ने उनके ऊपर चाकुओं से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ जमीन पर गिरा गिरा कर लात घुसो से हमला बोलते हुए तमंचों की बट से सिर पर वार करते हुए जमकर पिटाई की गई। आरोप है की मारपीट करने के बाद तमंचों की बट से दबंग दुकानदारों किए गए हमले में पानी मलिक सहित उसके परिवार के लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके चलते मौके पर अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। मारपीट की सूचना घायल लोगों के द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल सभी घायलों का उपचार के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण हेतु भेजा गया। वही घटना के बाद मारपीट करने वाले दबंग दुकानदारों के खिलाफ पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने में तहरीर दी गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले दबंग को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …