कांस्टेबल पति को प्रेमिका के संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा महिला सिपाही…..

लखनऊ: मैनपुरी जनपद की पुलिस लाइन्स में तैनात एक महिला सिपाही ने अपने कांस्टेबल पति को सरोजनीनगर में घर के कमरे में प्रेमिका के संग रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। महिला सिपाही का आरोप है कि दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद दंपती के बीच जमकर हंगामा हुआ।

महिला सिपाही ने सरोजनीनगर थाने में शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने थाने में तैनात कांस्टेबल श्यामवीर सिंह, प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, मैनपुरी जनपद की पुलिस लाइन्स में तैनात महिला सिपाही का पति श्यामवीर सिंह सरोजनीनगर थाने में बतौर कांस्टेबल के पद पर तैनात है। महिला सिपाही को आशंका थी कि पति श्यामवीर सिंह के किसी अन्य महिला के संग अवैध सम्बन्ध हैं।

शुक्रवार को वह अपनी सास और ससुर के संग अचानक पति के घर पहुंची। इसी बीच उसने पति को प्रेमिका के संग रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। महिला सिपाही का आरोप है कि श्यामवीर सिंह उसे तलाक भी देना चाह रहा है। इससे पूर्व भी प्रेमिका को लेकर पुलिस दंपती के बीच झगड़ा हो चुका है।

प्रेमिका पर रुपये ऐंठने का लगाया आरोप
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला सिपाही ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि प्रेमिका के उकसाने पर पति श्यामवीर सिंह ने वर्दी की सीटी डोरी से उसका गला कसकर जान लेने का भी प्रयास किया। किसी तरह महिला सिपाही ने अपनी जान बचाई। आरोप है कि प्रेमिका पति से हर माह रुपये ऐंठती है। इसके अलावा वह पत्नी को तलाक देने और कोर्ट मैरिज करने के लिए श्यामवीर काे उकसाती है।

 

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …