नए गंगा पुल पर डंपर ने बाइक सवार को रौंदा

कानपुर,संवाददाता। जाजमऊ नए गंगापुल पर शनिवार शाम डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद पुल पर जाम लग गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर डंपर को हटवाया। करीब डेढ़ घंटे बाद यातायात सामान्य हो सका।

उन्नाव कटरी पीपरखेड़ा निवासी 55 वर्षीय नूर अहमद कुर्सी की फेरी लगाते थे। उनकी जाजमऊ मोतीनगर में दुकान भी है। परिवार में पत्नी केसवरी और सात बच्चे हैं। नूर के भांजे इशाक अहमद ने बताया कि शनिवार शाम को मामा दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे। तभी नए गंगापुल पर पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वे बाइक लेकर गिर पड़े। तभी डंपर का पिछला पहिया उनके ऊपर चढ़ गया। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। पुल पर जाम लग गया। वाहनों की लाइन चेक पोस्ट होते हुए फ्लाई ओवर तक पहुंच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर के नीचे फंसे शव को निकलवाया। उधर, जाम धीरे-धीरे जेके कॉलोनी फ्लाईओवर तक लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से डंपर को हटवाया।

थाना प्रभारी अरविन्द सिंह सिसोदिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …